कल्ट-क्लासिक 'लोकल कुंग फू' फिल्मों और यूट्यूब चैनल 'हैवी बजट' के पीछे की टीम अपनी बहुप्रतीक्षित कॉमेडी फीचर फिल्म 'लोकल उत्पात' को 13 मई को रिलीज करने के लिए तैयार है।

टीम ने 8 अप्रैल को गुवाहाटी प्रेस क्लब में 'लोकल उत्पात' का ट्रेलर लॉन्च किया। केनी बसुमतारी द्वारा लिखित, संपादित और निर्देशित, 'लोकल उत्पात' स्थानीय कुंग फू और भारी बजट टीम की चौथी फीचर फिल्म है।


फिल्म में बोनी देवरी, पूनम गुरुंग, जॉनी देवरी, मोंटू देउरी, केनी बसुमतारी, शर्मिष्ठा चक्रवर्ती, टोनी देवरी बसुमतारी, हिमांशु गोगोई, कौशिक नाथ, मृगेंद्र कोंवर, विभूति भूषण हजारिका और यथार्थ अग्निहोत्री ने अभिनय किया है।

फिल्म में, पात्र अमित, जॉनी और मोंटू नींद में चलने वाले मकान मालिक देबेन दा के किराए के घर में रहते हैं। जब अमित की प्रेमिका माया का अपनी बहन के साथ झगड़ा होता है, तो यह अमित के आपदा-प्रवण बड़े भाई, माया के राष्ट्रीय स्तर के शूटर पिता, एक किडनी दलाल, एक जॉब दलाल, माया के पूर्व प्रेमी डॉनी, एक शराबी से जुड़े उल्लसित घटनाओं की एक श्रृंखला शुरू करता है। किडनी सर्जन डॉ कबीर प्रताप सिंह, बेकार गुंडा जांगो और गिरोह, और अति चालाक ब्रेक-अप गुरु और उनके सहायक।


'लोकल उत्पात' एक फुल-ऑन कॉमेडी फिल्म होने का वादा करती है जिसका आनंद आप दोस्तों और परिवार के साथ ले सकते हैं। सुरुज डेका एक बार फिर कैमरा कर्तव्यों को संभालते हैं, पृष्ठभूमि संगीत बासिस्ट असाधारण आकाशदीप गोगोई द्वारा बनाया गया है, फिल्म निर्माता ध्रुव जे बोरदोलोई ने रंग ग्रेडिंग की है, और साउंडट्रैक में उत्कल हाज़ोवरी, बोर्नाली देउरी, गीत भोइराब और कूल-डी के गाने हैं।

13 मई को असम और अन्य स्थानों के सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार फिल्म, विशबेरी.इन पर 1,200+ क्राउडफंडर्स के योगदान के साथ पूरी हुई।