पटना। भोजपुरी मनोरंजन जगत (bhojpuri entertainment world) को नए अंदाज में तरोताजा करने के लिए बुधवार को बिहार की राजधानी पटना में नए भोजपुरी म्यूजिक लेबल एवं मोशन पिक्चर स्टूडियो (Bhojpuri Music Label & Motion Picture Studio) 'आपन भोजपुरी' (aapn bhojpuri) को लांच किया गया। लेबल के ऑनर अपर्णा शाह ने संवाददाताओं से बातचीत में कहा कि नए लेबल एवं मोशन पिक्चर्स स्टूडियो में म्यूजिक वीडियो, सोलो ऑडियो, शॉट्र्स, कॉमेडी क्लिप और भोजपुरी फिल्मों के रूप में संपूर्ण पारिवारिक मनोरंजन नए अंदाज में मिलेगा। 

उन्होंने कहा, 'हम संगीत और फिल्मों के अपने आगामी स्लेट के बारे में उत्साहित हैं और अपान भोजपुरी ने भावपूर्ण भोजपुरी संगीत की मधुर विरासत को संरक्षित करने का संकल्प लिया है।' वहीं, अपने बैनर भानुशाली स्टूडियो लिमिटेड के तहत कई विविध हिंदी फिल्मों का निर्माण कर रहे विनोद भानुशाली ने बताया कि भारत के रीजनल एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री बीते एक दशक से तेजी से विकसित हो रहा है। ऐसे में भोजपुरी इंडस्ट्री में भी काफी वृद्धि दर्ज की गई गई। आज यह इंडस्ट्री 240 मिलियन से अधिक भोजपुरी भाषी लोगों से कनेक्ट होती है। 

उन्होंने कहा कि जैसा कि हम कहते हैं, संगीत और कहानी कहने की कोई भाषा नहीं है, लेकिन यह बात जरूर मायने रखता है कि आप सही कंटेंट के साथ अपने दर्शकों तक पहुंचें। हम इस लेबल से नए और अनुभवी प्रतिभा के साथ अपना बेस्ट देंगे। सिंगर अंकुश राजा का लेबल से रिलीज गाना 'लड़की पटाते कमर देख के' धांसू है, जो रिलीज के साथ वायरल भी होने लगा है। अंकुश ने कहा कि बेहद खूबसूरत गाना बनाया है। आप सभी एक बार जरूर देखें और इस भोजपुरी चैनल को लाइक और सब्सक्राइब कर लें। क्योंकि यह चैनल बेहद नायाब मनोरंजन लेकर आया है। मुझे खुशी है कि हमारा गाना इस लेबल से रिलीज हुआ है। सभी का शुक्रगुजार हूं।