टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे अपनी बेबाकी के लिए भी जानी जाती हैं। चाहें पर्सनल लाइफ की बात हो या प्रोफेशनल लाइफ की बात, अंकिता दोनों की ज़िदगियों के बारे में बिना झिझके खुलकर बात करती हैं। हाल ही में अंकिता ने बॉलीवुड बबल को एक इंटरव्यू दिया है जिसमें के एक्ट्रेस सुशांत सिंह राजपूत संग उनकी लव स्टोरी से लेकर ब्रेकअप तक और फिल्मों के रिजेक्शन से लेकर प्रोड्यूसर की चीप डिमांड तक पर खुलकर बात की है।

इंटरव्यू में कास्टिंग काउच के बारे में बात करते हुए अंकिता ने कहा, ‘मैं बहुत स्ट्रॉन्ग लड़की हूं, किसी को भी मुझे लेकर अपनी सीमा क्रॉस नहीं करने देती। किसी को भी मुझे घूरने नहीं देती। लेकिन हां मैंने भी दो बार ऐसा कुछ अनुभव किया है। मैं जब बहुत छोटी थी (19-20 साल) तो मुझे किसी साउथ के लिए बुलाया गया था। वहां पहुंचकर मुझसे कहा कि ‘अंकिता तुम्हें थोड़ा कॉम्प्रोमाइज़ करना पड़ेगा’ मैंने तब बहुत स्मार्टली डील किया। 

मैंने पूछा कि मुझे क्या करना होगा मुझे पार्टीज़ में चलना होगा। इसके बाद मुझसे जो कहा गया मैंने वो सुनकर उनकी बैंड बजा दी थी। मैंने उनसे कहा तुम्हारे प्रोड्यूसर को साथ सोने वाली लड़की चाहिए, काम करने के लिए एक टैलेंड लड़की नहीं चाहिए और फिर मैं वहां से चली गई। लेकिन ये सब सुनकर मुझे बहुत बुरा लगा था, मैंने सोचा ये कैसी इंडस्ट्री है जहां करने  के बदले आपको सोना पड़ेगा। इस वाकया के बाद उन्होंने मुझसे माफी भी मांगी लेकिन मैंने काम करने से साफ इनकार कर दिया’।

इसी इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने बताया कि जब वो सुशांत के साथ रिलेशनशिप में थीं तब उन्हें कई बिग बजट फिल्में ऑफर हुई थीं, लेकिन उन्होंने उन फिल्मों को रिजेक्ट कर दिया क्योंकि वो उस वक्त अपने ब्वॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत से शादी करना चाहती थीं। एक्ट्रेस ने बताया कि उन्हें शाहरुख खान के साथ हैप्पी न्यू ईयर, बाजीराव मस्तानी, रामलीला, सुल्तान और बदलापुर ऑफर हुई थी। लेकिन उन्होंने सबको रिजेक्ट कर दिया।