मेगास्टार अमिताभ बच्चन कोराना संक्रमित हो गये। यह जानकारी उन्होंने स्वयं अपने ट्वीटर हैंडल के जरिये अपने प्रशंसकों को दी। सीनियर बच्चन ने ट्वीटर पर लिखा, मैं कोविड पोजिटिव पाया गया हूं , मेरे सम्पर्क में आये सभी लोग स्वयं का परीक्षण और जांच कराएं। इस ट्वीट के बाद उनके चाहने वालों और प्रशंसकों में चिन्ता की लहर दौड़ गयी और प्रशंसकों ने सोशल मीडिया के जरिये उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की। 

ये भी पढ़ेंः Urfi Javed ने उड़ाया अक्षय कुमार की मूवी का मजाक, Laal Singh Chaddha पर भी किया ऐसा कमेंट


उनके एक प्रशंसक ने लिखा, हम आपके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करते है ,आशा है आप बेहतर महसूस कर रहे होंगे .. कृपया आराम करे तथा ब्लॉग लिखने की चिन्ता न.. केवल आराम करें। उन्हें पहली बार 2020 में कोविड के लिए पोजेटिव परीक्षण किया गया था और उन्हें नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

ये भी पढ़ेंः करीना की तरह आलिया ने भी कहा, यदि कुछ लोग मुझं पसंद नहीं करते हैं, तो मेरी फिल्में देखना बंद कर दें


अमिताभ बच्चन के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह आजकल और भी कई प्रोजेक्ट्स में व्यस्त चल रहे हैं। हाल ही में अजय देवगन की फिल्म 'रनवे 34' में नजर आए थे। हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कमाल नहीं कर पाई। इसके बाद, वह एक्टर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आएंगे। यह फिल्म 9 सितंबर को रिलीज होगी। रही बात 'केबीसी 14' के शूट की तो अमिताभ बच्चन क्योंकि कोरोना संक्रमित हो गए हैं तो वह इस पॉपुलर क्विज शो का शूट करते हैं या किस तरह करते हैं यह तो वक्त ही बताएगा। देखा जाए तो मेकर्स को इस शो को लेकर कहीं न कहीं भारी नुकसान झेलना पड़ सकता है।