एसएस राजामौली के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘आरआरआर’ (RRR) को देखने के लिए देशभर के लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. हालांकि, मेकर्स वक्त-वक्त पर फिल्म की झलक दर्शकों को दिखा रहे हैं. हाल ही में ‘RRR’ की टीम की ओर से एक नया गाना Janani रिलीज हुआ है जो कि फिल्म का सोल एंथम है. जननी के वीडियो को दर्शकों का शानदार रेस्पोंस मिल रहा है जिसमें फिल्म के एक एक्टर की झलक देखने को मिलती है. इस गाने ने दर्शकों को फिल्म देखने की एक्साइटमेंट को और बढ़ा दिया है.

3 मिनट 10 सेकंड का ‘Janani’ वीडियो सॉन्ग देशभक्ति से ओत-प्रोत है और इसे बीते 24 घंटे में 65 लाख से अधिक लोग देख चुके हैं. गाने में हर एक एक्टर की नम आखों को देख आप भावभिभोर हो जाएंगे. इस गाने में राम चरण (Ram Charan), जूनियर एनटीआर (JR. NTR), अजय देवगन (Ajay Devgn) और आलिया भट्ट इमोशनल होते नजर आ रहे हैं. ‘जननी’ सॉन्ग में देश के लिए मर मिटने वाले स्वतंत्रता सेनानियों का संघर्ष दिखाया गया है. फिल्म के जरिए आप उन जवानों के शौर्य और पराक्रम को देखेंगे जिन्होंने अपनी जान की आहुति देकर देश की आबरू की हिफाजत की थी.

इस वीडियो के लिरिक्स भी बहुत सोलफुल हैं और एम एम करीम (M. M. Keeravaani) म्यूजिक भी मंत्रमुग्ध कर देने वाला है. ‘RRR’ के सोल एंथम सुन हर कोई इमोशनल हो रहा है और उनके साथ ही उनके मन में देशभक्ति जाग गई है. जैसा कि आप वीडियो के यूट्यूब लिंक के नीचे लिखे गए कमेंट्स को भी पढ़ सकते हैं. इस संगीत को सिंगर एम.एम करीम और कोरस ने गाया है. आपको बता दें ‘आरआरआर’ के इससे पहले दो गाने ‘नाचो नाचो’ और ‘दोस्ती’ रिलीज हो चुका है जिनमें मौज मस्ती दिखाई गई थी लेकिन जननी ने हर किसी को रुला गया.

बाहुबली फेम डायरेक्टर की ‘आरआरआर’ एक बिग बजट फिल्म है जिसकी लागत 400 करोड़़ रुपए के करीब है. ये फिल्म 7 जनवरी 2022 को तेलुग, तमिल, कन्नड़, मलयालम और हिंदी में सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.