यश राज फिल्म ने सम्राट पृथ्वीराज चौहान की शानदार स्टोरी पर्दे पर उतारी है। जिसमें अक्षय कुमार और मानुषी छिल्‍लर स्‍टारर‍ फिल्‍म है। बता दें कि ‘पृथ्‍वीराज’ का ट्र्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म का ट्रेलर बहुत ही दमदार है। पृथ्वीराज के किरदार में अक्षय कुमार की एंट्री से दिल खुश हो जाता है। युद्ध के मैदान में पृथ्वीराज का शौर्य देखता ही बनता है।

ट्रेडिशन लुक में मानुषी सच में एक राजकुमारी सी दिखती हैं। उनकी एंट्री भी काफी प्यारी और खूबसूरत दिखाई गई है। पृथ्वीराज के शौर्य के साथ उनकी सुभद्रा से प्यारी बॉन्डिंग भी देखने को मिल रही है। एक गाने में दोनों के बीच रोमांटिक केमेस्ट्री भी बेहतरीन है। पृथ्वीराज के ट्रेलर में संजय दत्त का भी धांसू अंदाज देखने को मिल रहा है।


युद्ध के मैदान में उनका किरदार काफी प्रभावी दिख रहा है। सोनू सूद के चेहरे पर शालीनता नजर आती है, लेकिन युद्ध में उनका रौद्र रूप देखने को मिलता है। फिल्म का बैकग्राउंड म्यूजिक भी धांसू है। इसकी सिनेमैटोग्राफी बहुत ही कमाल की है। अक्षय कुमार की इस फिल्‍म का उनके फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. साथ ही मानुषी छिल्लर भी इस फिल्‍म के साथ बॉलीवुड में अपना कदम रखने जा रही हैं।
अक्षय कुमार ने इंडस्ट्री में पूरे किए 30 साल, YRF ने ‘पृथ्वीराज’ का खास पोस्टर अनवील कर एक्टर को दिया सरप्राइज


यह भी पढ़ें- 2023 चुनाव की तैयारियों जुटी पार्टियां, UDP में 7 विधायक शामिल होने की संभावना


ऐतिहासिक फिल्म होगी ‘पृथ्वीराज’


अक्षय कुमार ने आगे खुलासा किया कि उनका मानना है कि डॉ चंद्रप्रकाश द्विवेदी इस फिल्म को बनाने और कहानी के साथ न्याय करने के लिए सही व्यक्ति हैं। उन्होंने कहा, “फिल्म का एक बड़ा हिस्सा है जिसका इस तरह का ऐतिहासिक हकदार है। किसी ऐसे व्यक्ति को चित्रित करना सम्मान की बात है जिसने भारत के लिए इतना कुछ किया है जिसे हम जानते हैं ”।