बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने हार्ट पेशेंट एक लड़की के इलाज के लिए 15 लाख रूपये डोनेट किये है।अक्षय कुमार ने दिल्ली की रहने वाली एक 25 साल की लड़की आयुषी को इलाज के लिए 15 लाख रुपये डोनेट किए हैं। वह हार्ट की पेशेंट है।

ये भी पढ़ेंः आखिरकार खत्म हुआ 'पठान' का वनवास, सामने आया एक्शन, थ्रिल और सस्पेंस के तड़के वाला Trailer


आयुषी के दादा योगेंद्र अरुण ने बताया कि हमने इस मामले की जानकारी अक्षय कुमार की फिल्म सम्राट पृथ्वीराज के निर्देशक डॉ चंद्रप्रकाश को दी थी, जिसके बाद अक्षय ने आयुषी के लिए 15 लाख रुपए दान किए। आयुषी शर्मा का इलाज गुरुग्राम के मेदांता हॉस्पिटल में हो रहा है। उन्होंने कहा कि आयुषी के हार्ट में पैदाइशी दिक्कत थी और अब वह 25 साल की हुई तो गुरुग्राम के मेदांता हॉस्पिटल के डॉक्टरों ने बताया कि उसका हार्ट सिर्फ 25 फीसदी ही काम कर रहा है। 

ये भी पढ़ेंः पाकिस्तान के मिशन न्यूक्लियर को तबाह करने पहुंचे सिद्धार्थ मल्होत्रा, 'मिशन मजून' का ट्रेलर रिलीज


डॉक्टरों ने हमें आयुषी का हार्ट ट्रांसप्लांट करवाने की सलाह दी। डॉक्टरों ने कहा कि हमारे पास अब सिर्फ यही एक ऑप्शन बचा है। अक्षय कुमार की मदद ने हमारे लिए आसानी कर दी है और अब हमें हार्ट ट्रांसप्लांट के लिए डोनर की तलाश कर रहे हैं। योगेंद्र अरुण ने बताया कि वह एक रिटायर्ड प्रिंसिपल हैं और आयुषी के हार्ट ट्रांसप्लांट में 50 लाख रुपये तक का खर्च आएगा। बताया जा रहा है कि परिवार ने किसी तरह 30-35 लाख रुपये तो इकट्ठा कर लिए थे, लेकिन बाकी रकम के लिए उन्होंने डॉ. चंद्रप्रकाश द्विवेदी से मदद मांगी। उन्होंने इस बारे में अक्षय को बताया तो उन्होंने मदद की। साथ ही अक्षय ने आयुषी के परिवार से वादा किया है कि जरूरत पड़ी तो वह उनकी और आर्थिक मदद करेंगे।