कैटरीना कैफ कोरोना से निगेटिव हो गई हैं। उन्होंने एक पोस्ट कर इसकी जानकारी दी है। कैटरीना ने अपनी एक तस्वीर साझा की है। येलो कलर की ड्रेस में कैटरीना अपने घर में बैठी हुई हैं। उनकी तस्वीर पर आज की तारीख 17.04.21 मेंशन है। इसके साथ कैटरीना ने कैप्शन में लिखा- ‘निगेटिव।‘  उन्होंने बताया कि इस दौरान उन्हें ढेर सारा प्यार मिला।

कैटरीना कैफ ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर बताया था कि वो कोरोना से संक्रमित हो गई हैं। उन्होंने अपनी एक तस्वीर के साथ लिखा- 'वक्त और सब्र।' शायद इसके जरिए उनका संदेश साफ था कि कोरोना से ठीक होने में थोड़ा समय और सब्र की जरूरत है।

कैटरीना ने अपने इंस्टाग्राम पर जानकारी दी थी कि ‘मेरा कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आया है। मैंने खुद को तुरंत आइसोलेट कर लिया है और होम क्वारंटीन रहूंगी। मैं अपने डॉक्टरों की सलाह पर सारे सेफ्टी प्रोटोकॉल्स का पालन कर रही हूं। जो भी मेरे संपर्क में आया है उनसे अपील है कि तुरंत अपना कोरोना टेस्ट करवा लें। प्यार और सहयोग के लिए आभारी हूं।

विक्की कौशल ने अपनी एक मुस्कुराती हुई तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- ‘निगेटिव।‘ तो वहीं इंस्टा स्टोरी पर भी उन्होंने इस गुड न्यूज को साझा किया। विक्की कौशल ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर लिखा- 'आज टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आई। आप सभी की प्यारी शुभकामनाओं और संदेशों का धन्यवाद। मेरी प्रार्थनाएं और दुआएं उन सभी के लिए जो रिकवर कर रहे हैं।'