दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार प्रभास की आने वाली फिल्म आदिपुरूष का फर्स्ट लुक रिलीज कर दिया गया है। निर्देशक ओम राउत इन दिनों फिल्म आदिपुरूष बना रहे हैं। इस फिल्म में प्रभास, कृति सैनन, सैफ अली खान और सनी सिंह नजर आएंगे। इस फिल्म का फर्स्ट लुक रिलीज कर दिया गया है। पोस्टर में प्रभास धनुष-बाण ताने किसी योद्धा की तरह नजर आ रहे हैं। 

ये भी पढ़ेंः जानिए कब रिलीज होगी Oscars नॉमिनेटेड Chhello Show, 9 साल के बच्चे की है भावुक कहानी


प्रभास ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर फिल्म आदिपुरूष का ऑफिशियल पोस्टर शेयर किया है। पोस्टर के साथ उन्होंने कैप्शन लिखा है, अयोध्या (उत्तर प्रदेश) सरयू नदी के तट पर एक जादुई यात्रा शुरू करते हुए हमारे साथ जुड़ें। फिल्म का पोस्टर और टीजर 2 अक्टूबर को शाम सात बजे आप सभी के सामने रिलीज किया जाएगा। आदिपुरूष हिंदी, तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम भाषा में 12 जनवरी को रिलीज होगी। इस फिल्म में प्रभास प्रभु राम की भूमिका में हैं। 

ये भी पढ़ेंः गोल्डन लहंगा में रश्मिका मंदाना ने इंटरनेट पर लगाई आग, डीपनेक ब्लाउज़ में लग रही सुपरहॉट


पौराणिक फिल्म ‘आदिपुरुष’ रामायण पर आधारित है, जो बुराई पर अच्छाई की जीत को दर्शाती है। प्रभास राम तो सैफ अली खान लंकेश की भूमिका में नजर आएंगे। ऐसे में भगवान राम की नगरी अयोध्या में फिल्म के ग्रैंड इवेंट का आयोजन करना अपने आप में खास है। फिल्म में देवदत्त नागे हनुमान तो सनी सिंह लक्ष्मण की भूमिका में नजर आएंगे। इस मेगा फिल्म के ओम राउत निर्देशक हैं, टी सीरीज और रेट्रोफाइल्स प्रोड्यूसर हैं।