कभी कभी छोटी छोटी चीजें बड़ी बड़ी चीजों को सुलझा देती है। बस नजरिए की जरूरत होती है। इसी तरह से घर में कई तरह की परेशानियां चल रही है, पैसों की तंगी ने परेशान कर रखा है, नौकरी के आसार नहीं है तो फिटकरी (Alum) आपकी इन सभी समस्याओं को सुलझा सकती है। जी हां, छोटी सी चीज लेकिन अपकी सारी परेशानियों को दूर कर सकती है। जानिए कैसे.......


वास्तु दोष (Vastu)-

वास्तु दोष दूर करने के लिए घर या कार्य करने वाली जगह के किसी कोने में 50 ग्राम फिटकरी रख दें। ध्यान रहे इस पर किसी की नजर न पड़े। वास्तु के मुताबिक इससे नेगेटिव एनर्जी (negative energy) दूर होगी और आपके आसपास पॉजिटिविटी आएगी।
कर्ज से मुक्ति (debt relief)-

पैसों की तंगी ने जकड़ रखा है तो घर में फिटकरी का पोछा लगाना शुरू करें। हफ्ते में 2 दिन ऐसा करने से आय में सुधार आएगा, साथ ही कर्ज से मुक्ति पाने में भी मदद मिलेगी।
शारीरिक परेशानियां (physical problems)-

आर्थिक और शारीरिक परेशानियां तंग कर रही हैं तो घर के मुख्य द्वार पर फिटकरी को कपड़े में लटकाना बेस्ट रहेगा। ध्यान दें इसके लिए आपको फिटकरी को काले कपड़े में बांधकर घर के मेन गेट पर लटकाना है। वास्तु के मुताबिक ऐसा करने से नेगेटिव एनर्जी (negative energy) आपके घर से कोसों दूर रहेगी।