आज के समय में सरकारी नौकरी पाने के लिए हर एक युवा दौड़ में शामिल है। लेकिन कभी सरकारी प्रशासन की लापरवाही तो कभी घोटाले इस job की दौड़ को धीमी कर देते हैं। इस महंगाई के समय में जीवन बहुत मुश्किल हो गया है। अगर आप भी इस तरह की समस्या से जूझ रहे हैं और अच्छी नौकरी पाना चाहते हैं तो निम्न दिए गए उपाय एक अपनी किस्मत के लिए जरूर आजमाएं, क्या पता सोया भाग्य जाग जाए.......

काफी समय से अच्छी नौकरी की तलाश कर रहे हैं तो नवरात्रि में दुर्गासप्तशती के 12वें अध्याय के 21 बार पाठ करें। श्रद्धापूर्वक नौ कन्याओं को भोजन कराएं और माता से अपनी परेशानियों को दूर करने की प्रार्थना करें। कुछ ही समय में आपको शुभ समाचार मिल जाएगा।
competitive exam में सफलता के लिए--अगर आप किसी परीक्षा की तैयारी कर रहे हैं तो Gupt Navratri में सुबह जल्दी उठकर स्नान करके सफेद रंग का सूती आसन बिछाएं और पूर्व दिशा की ओर मुंह करके उस पर बैठ जाएं।-अपने सामने पीला कपड़ा बिछाकर उस पर 108 दानों वाली स्फटिक की माला रख दें और इस पर केसर व इत्र छिड़क कर इसका पूजन करें। इसके बाद धूप, दीप और अगरबत्ती दिखाएं।
-इसके बाद माता के मंत्र ‘ॐ ह्लीं वाग्वादिनी भगवती मम कार्य सिद्धि कुरु कुरु फट् स्वाहा’ का 31 बार उच्चारण करें। लगातार 11 दिनों तक ये क्रम दोहराएं।
-इससे वो माला सिद्ध हो जाएगी और आप किसी भी परीक्षा या इंटरव्यू के लिए इस माला को पहनकर जा सकते हैं। इससे आपका सौभाग्य आपके साथ रहेगा।
(यह आलेख सिर्फ जनरुचि के लिए हैं, यह आलेख इन सब का दावा नहीं करता है। यह लौकिक मान्यता आधारित है।)