आज साल 2021 का आखिरी दिन है। कुछ घंटे बाद साल 2022 (new year) शुरू हो जाएगी। 2021 वैसे कोरोना के खौफ में ही गुजरी है और अभी भी नए साल के जश्न कोरोना के कारण भंग हो रहा है। आज का आखिरी दिन कुछ लोगों के लिए बेहद ही खास होने वाला है। किसी के लिए गोल्डन टाइम (golden time) है किसी के लिए थोड़ा सा तीखा है। जानिए 2021 के आखिरी दिन पर अपनी राशि के बारे में.......  
मेष राशि (Aries)- आत्मविश्वास में कमी रहेगी। बातचीत में संयत रहें। कारोबार में सुधार के लिए किसी मित्र का सहयोग मिल सकता है। परिश्रम अधिक रहेगा। रहन-सहन कष्टमय रहेगा। आय के स्रोत विकसित हो सकते हैं। तनाव से बचकर रहें।
वृष राशि (Taurus)- क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा के मनोभाव हो सकते हैं। शैक्षिक कार्यों में सुधार होगा। सन्तान की ओर से सुखद समाचार मिल सकते हैं। वाणी में सौम्यता रहेगी। स्‍वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा। वाहन सुख में वृद्धि होगी। कार्यों में कठिनाइयां आ सकती हैं। यात्रा के योग हैं।
मिथुन राशि (Gemini)- मन अशान्त रहेगा। धैर्यशीलता में कमी आ सकती है। नौकरी में कार्यक्षेत्र की स्थिति में सुधार होगा। रहन-सहन अव्यवस्थित रहेगा। किसी मित्र के सहयोग से कारोबार विस्तार के अवसर मिल सकते हैं। धैर्यशीलता में वृद्धि होगी, परन्तु स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा।
कर्क राशि (Cancer)- आशा-निराशा के भाव मन में हो सकते हैं। स्वास्थ्‍य के प्रति सचेत रहें। खर्चों में वृद्धि होगी। फिर भी धन की प्राप्ति होती रहेगी।  माता-पिता का साथ मिलेगा। कारोबार में परिवर्तन के योग बन रहे हैं। किसी दूसरे स्‍थान पर जा सकते हैं।