2022 कई राशि वालों के जीवन में कई तरह के बदलाव लाएगा। ग्रहों की चाल से कुछ राशियों के जीवन में पारिवारिक जीवन, लव लाइफ, आर्थिक मोर्चे, बिजनेस और सेहत समेत कई क्षेत्रों में सभी राशियों पर बड़े बदलाव देखे जाएंगे। इन राशियों में शामिल हैं....
मेष (Aries)- मेष राशि वालों की आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी। कर्ज से मुक्ति मिल सकती है। धन लाभ के लिए देवगुरु बृहस्पति के मंत्रों का जाप करें। लव लाइफ में उचार-चढ़ाव आ सकते हैं। सेहत को लेकर सतर्क रहने की जरूरत है. खान-पान पर विशेष ध्यान दें।
वृषभ (Taurus)- धन का आगमन बना रहेगा। साल के बीच में संपत्ति लाभ के योग बनेंगे। खर्च पर ध्यान देने की आवश्यकता है। सुख-सुविधाओं पर खुलकर खर्च करेंगे। धन की स्थिति सुधारने के लिए भगवान शिव के मंत्रों का जाप करें। नौकरी में पदोन्नति मिल सकती है। उच्च अधिकारियों संग रिश्ते मजबूत होंगे।
धनु (Sagittarius)- धनु राशि वालों को नौकरी में नए अवसर मिलेंगे। संपत्ति लाभ के योग बनेंगे। कर्ज चुकाने पर ध्यान दें। रोजगार के नए साधन मिल सकते हैं। भगवान शिव के मंत्र का जाप करने से धन लाभ के योग बनेंगे। प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी करने वाले जातकों को शुभ समाचार मिल सकता है।