जनवरी 2022 का एक सप्ताह हो चुका है। अब मकर संक्रान्ति (Makar Sankranti) का त्योहार भीआने वाला है। साथ ही कई ग्रह है जो कि राशि परिवर्तन करने वाले हैं जिसका फायदा रशियों (zodiac) के लोगों को मिलेगा। उनके जीवन में कई तरह के बदलाव आएंगे जो अच्छे भी हो सकते हैं और बुरे भी हो सकते हैं।

ज्योतिष के मुताबिक इस महीने बुध और सूर्य मकर राशि में गोचर करेंगे। वहीं मंगल और शुक्र धनु राशि में प्रवेश करेंगे। इन ग्रहों के परिवर्तन से इन राशियों के जीवन में भी परिवर्तन होगा। इनमें शामिल हैं.....
मेष (Aries)- मेष राशि वालों को जनवरी में नौकरी में नए अवसर मिलेंगे। यह महीना आपको कार्यक्षेत्र में तरक्की दिलाने में मदद करेगा। व्यापारियों को लाभ मिलेगा। इस माह कोई बड़ी डील हाथ लग सकती है।वृषभ (Taurus)- इस दौरान खुशखबरी मिलने की संभावना है। नौकरी में तरक्की मिलने की संभावना है। आर्थिक स्थिति में सुधार होगा। भविष्य को लेकर नई योजनाएं बनाएंगे।सिंह (Leo)- सिंह राशि के जातकों को जनवरी माह में अच्छे परिणाम मिल सकते हैं। विदेश यात्रा का योग बन सकता है। शिक्षा से जुड़े लोगों के लिए यह महीना लाभकारी साबित होगा। विवाहित व प्रेमी जातकों के लिए यह महीना अच्छे परिणाम देगा।मीन (Pisces)- मीन राशि वालों को 31 जनवरी तक मनवांछित फल मिलेंगे। पदोन्नति के प्रबल आसार बन रहे हैं। नौकरी में परिवर्तन का विचार कर रहे हैं तो यह समय उत्तम है। विवाहित जातकों के लिए यह समय अच्छा रहेगा। आर्थिक स्थिति में सुधार होगा।