12 राशियों में इस बार नवरात्रि पर कुछ ही राशियों के भाग्य खुलने वाले हैं। मां दुर्गा की कृपा से इस राशि के लोग बहुत तरक्की करेंगे और इनके हर रूके काम चल पड़ेंगे। शारदीय नवरात्रि में जैसे कि हम जानते हैं कि मां दुर्गा के 9 रूपों की पूजा- अर्चना की जाती है। इस दौरान कई तरह के शुभ अशुभ प्रभाव पड़ेंगे। जिसका असर राशियों के जातकों के जीवन पर पड़ेगा।

मेष राशि- नवरात्रि में मेष राशिवालों का मन परेशान रहेगा। स्वास्थ्‍य के प्रति सचेत रहें। नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं। शासन सत्ता का सहयोग मिलेगा। मानसिक तनाव हो सकता है। वाणी के प्रभाव में वृद्धि होगी। जीवनसाथी का साथ मिलेगा।
वृषभ राशि- नवरात्रि में वृषभ राशिवाले किसी अज्ञात भय से परेशान हो सकते हैं। परिवार का साथ मिलेगा। किसी मित्र से वस्त्र भेंटस्‍वरूप प्राप्त हो सकते हैं। नौकरी में स्‍थान परिवर्तन के योग बन रहे हैं। आय में वृद्धि होगी। परिवार का सहयोग मिलेगा। मन अशान्त हो सकता है।
मिथुन राशि- नवरात्रि में मिथुन राशिवालों को मानसिक शान्ति रहेगी, परन्तु फिर भी मन में नकारात्मक से बचें। किसी मित्र के सहयोग से आय के साधन बन सकते हैं। व्‍यर्थ की चिंताएं परेशान कर सकती हैं। आत्मविश्वास में कमी आएगी। धन की स्थिति में सुधार होगा। कुटुम्ब परिवार धार्मिक कार्य हो सकते हैं। आत्‍मविश्वास से लबरेज रहेंगे।
कर्क राशि-  नवरात्रि में कर्क राशिवालों का मन अशान्त हो सकता है। नौकरी में कोई अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है। परिश्रम अधिक रहेगा लेकिन मन में नकारात्‍मक विचारों के प्रभाव से बचने का प्रयास करें। आय में वृद्धि होगी। कार्यक्षेत्र में तरक्‍की के मौके मि‍लेंगे।

तुला राशि-  नवरात्रि में तुला राशिवालों में आत्मविश्वास में कमी रहेगी। आय में कमी एवं खर्च अधिक की स्थिति हो सकती है। कला एवं संगीत के प्रति रुझान बढ़ सकता है। सन्तान सुख में वृद्धि होगी, लेकिन जीवनसाथी को स्वास्थ्‍य विकार रहेंगे। क्रोध एवं आवेश के अतिरेक से बचें।