हर नए साल में हर ग्रह राशि परिवर्तन करता है। एक स्थान से दूसरे स्थान पर जाते हैं। इससे राशियां प्रभावित होती है, जिससे राशियों के लोगों के जीवन पर असर पड़ता है। ज्योतिष के अनुसार मंगल (Mangal) ने देवगुरु (Devguru) बृहस्पति की धनु राशि में प्रवेश किया है, और यह 26 जनवरी तक यहां विराजमान रहेंगे। इससे कुछ राशियों को लोगों को तकलीफ होगी, जिनमें शामिल हैं....

मेष (Aries)- ज्योतिष के मुताबिक मेष राशि के स्वामी ग्रह मंगल हैं तो धनु राशि में मंगल गोचर से मेष राशियों के लोगों को शुभ परिणाम मिलेंगे। इस दौरान आपको भाग्य का पूरा साथ मिलेगा। करियर में पदोन्नति मिल सकती है। निवेश के लिए यह समय उत्तम है।मिथुन (Gemini)- मंगल के राशि परिवर्तन मिथुन राशियों के लोगों के लिए लाभकारी साबित होगा। 26 जनवरी तक इनको करियर में तरक्की मिलने के योग बनेंगे। कामकाज की स्थिति बेहतर होगी। व्यापारियों को मुनाफा होगा।
सिंह (Leo)- सिंह राशि वालों के लिए यह समय अच्छा रहने वाला है। इस दौरान आपको हर क्षेत्र में सफलता मिलने के आसार हैं। आर्थिक स्थिति पहले से बेहतर होगी। कई लाभ होने के आसार लेकिन लव लाइफ ठीक नहीं है। व्यापार में आपको बेहद मुनाफा हो सकता है।