मिथुन (Gemini)-

आज के रिश्ते में कुछ गलत हो सकता है। किसी कारण के चलते आपके साथी के बीच गलतफहमी पैदा हो रही है। आप में से एक जिद्दी हो रहा है और हावी होना चाहता है। इसे सुलझाने के लिए आप दोनों को खुले दिमाग से एक-दूसरे की बात सुनने की जरूरत है। विवाहित जोड़ों को अपनी जिम्मेदारियों को सौहार्दपूर्ण ढंग से बांटना चाहिए।
सिंह (Leo)-

लव लाइफ में आपको संभलकर चलने की जरूरत है। सुनिश्चित करें कि ऐसा कोई भी निर्णय लेने से पहले आपके मन में अनिश्चितता के बारे में आप अपने साथी से बात करें। भविष्य के लिए एक साथ योजना बनाएं।
कन्या (Virgo)-

आज आप अपने पार्टनर के साथ अधिक समय बिताने का प्रयास करें। दिन के दौरान एक रोमांटिक माहौल बनाएं और साथी के साथ समय बिताएं। साथी कैसा महसूस करता है। इसके बारे में खुलकर बात करें। शादीशुदा जातकों को ज्यादा आलोचनात्मक होने की जरूरत नहीं है।
तुला (Libra)-

आपको इस बात पर ध्यान देने की जरूरत है कि दूसरे आपके बारे में क्या कहते हैं। अपने प्रिय से सलाह का एक शब्द जो आपके जीवन में अंतर की दुनिया बनाएंगे। यह आपके किसी भी भ्रम को दूर करेगा। सिंगल्स के पास अपनी ओर भावी साथी को अपनी ओर आकर्षित करने का एक बड़ा मौका है।
वृश्चिक (Scorpio)-

आपके निजी जीवन में सेटल होने के सभी विचार अब फल देने लगेंगे। आपको अपनी इच्छाओं पर कार्य करने और आगे बढ़ने की सलाह दी जाती है। ऐसा करने के लिए आज का दिन अनुकूल रहेगा। अपने परिवार के सदस्यों के साथ बातचीत करें। शादीशुदा जोड़ों को अपने पार्टनर की चापलूसी करनी चाहिए।