नया साल नया काम नया और नई लाइफ में कई बदलाव हो रहे हैं। यह साल किस का कैसे गुजरेगा किसी को नहीं पता है लेकिन ग्रहों नक्षत्रों की चाल की गणना कर आने वाले कल के बारे में पता लगाया जा सकता है। इसी तरह से ज्योतिष के मुताबिक कुछ लोगों की लव लाइफ (love life) बहुत ही शानदार होने वाली है। इन राशियों में शामिल हैं....

मेष राशि (Aries):- जो लोग अविवाहित हैं, उन्हें सही साथी न मिल पाने से कुछ निराशा हो सकती है। कपल्स को बातचीत करते समय पुराने मुद्दों को उठाने से बचने की जरूरत है अन्यथा परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। शिकायत करने वाला रवैया न अपनाएं।
वृषभ राशि (Taurus):- विवाहित जोड़े एक साथ क्वालिटी टाइम बिताएंगे और अपने रिश्ते में संतुष्टि और आराम की भावना का अनुभव करेंगे। अविवाहित जातक किसी पुराने परिचित से मिलेंगे और एक मजबूत जुड़ाव महसूस करेंगे और साथ में कुछ मजेदार पल साझा करेंगे।   
मिथुन राशि (Gemini):- लोग रिलेशनशिप में हैं उन्हें अपने पार्टनर के साथ अधिक समय बिताने की जरूरत है। यदि आप अपने व्यस्त कार्यक्रम में से उनके लिए समय नहीं निकालेंगे तो आपका साथी उपेक्षित महसूस करेगा। उनकी बात सुनें और कोई भी सुझाव देने से बचें। कभी-कभी, आप अपने भविष्य को लेकर असुरक्षित महसूस कर सकते हैं, लेकिन इसे अपने वर्तमान में हस्तक्षेप न करने दें।
कर्क राशि (Cancer):- प्रियजन के साथ बातचीत में कुछ नयापन जोड़ें। इससे आपके पार्टनर को स्पेशल फील होगा जिससे आपकी बॉन्डिंग बेहतर होगी। अपने रिश्ते में चिंगारी को पुनर्जीवित करने के लिए कुछ रचनात्मक करें। विवाहित जोड़ों को अपने रिश्ते को और अधिक मजबूत बनाने की जरूरत है।
तुला राशि (Libra):- आपकी कठोर वाणी से आपके प्रियजनों को चोट न पहुंचे। भले ही आपका मतलब किसी के लिए बुरा न हो, लेकिन जुबान का फिसलना आपके प्रेम जीवन को नकारात्मकता से भर सकता है। पारिवारिक सुरक्षा और भविष्य के बारे में विचार आपको वर्तमान से दूर ले जा सकते हैं। अपने मन को शांत रखें।