लहसुन की छोटी कलियां आपकी धन संबंधी समस्याओं को खत्म कर सकती हैं और आपको अमीर बना सकती हैं। कई लोगों के साथ यह समस्या होती है कि मेहनत करने के बावजूद भी वो सफलता और धन नहीं मिलता जोकि उन्हें मिलना चाहिए। लेकिन लहसुन आपकी इस समस्या को हल कर सकता है। तो आइए जानते हैं लहसुन के चमत्कारिक टोटकों के बारे में जो आपको मालामाल कर सकते हैं।

- कारोबार में अगर आपको निरंतर नुकसान हो रहा है और आप धन हानि से जुझ रहे हैं तो आप लहसुन की 5-7 कलियों को एक साफ कपड़े में बांध लें और अपनी दुकान, ऑफिस अथवा फैक्ट्री के मुख्य द्वार पर टांग दें। इस उपाय के प्रभाव से आपका कारोबार गति पकड़ेगा और जल्दी ही आपकी धन संबंधित समस्याएं दूर हो जाएंगी।

- शनिवार के दिन अपने पर्स में लहसुन की एक कली रख लें। इस कली को आप चाहें तो प्रत्येक शनिवार के दिन बदल भी सकते हैं। ऐसा करने से आपको कभी भी धन की कमी नहीं होगी।

- यदि आपके पास पैसा नहीं टिकता है और धन आने के बाद शीघ्र ही खर्च हो जाता है तो आप अपने घर-दुकान में जो भी तिजोरी, गल्ला आदि रखा हो उसमें एक लहसुन की कली को कपड़े में लपेटकर रख दें। ऐसा करने से आपके पास धन टिका रहेगा।

- यदि आपको धन की अधिक तंगी है तो लहसुन की दो कलियों को लाल कपड़े में बांधकर एक पोटली बना लें और इस पोटली को जमीन में गाड़ दें। इस उपाय से आपके धनक्षेत्र में आशातीत वृद्धि होगी और आर्थिक तंगी दूर हो जाएगी।