आज सावन मास के शुक्ल पक्ष की शुरुआत हो चुकी है। आज सावन का तीसरा सोमवार कुछ राशि वालों के लिए अच्छे अवसर लेकर आ सकता है। ज्योतिष सावन का तीसरा सोमवार कुछ राशि वालों के लिए आर्थिक मोर्चे पर लाभकारी साबित होगा, तो कुछ राशि वालों को उनके मेहनत के अनुरूप फल नहीं मिलेगा। सावन का तीसरा सोमवार साबित होगा आर्थिक मोर्चे पर लाभकारी-

मिथुन- मिथुन राशि वालों के लिए सावन का तीसरा सोमवार शुभ परिणाम लेकर आएगा। इस दौरान आप अपनी जिम्मेदारियों का पालन करेंगे। आर्थिक रूप से यह समय अच्छा है। आपकी आपकी मेहनत का फल मिलेगा।

सिंह- आपको अपना लक्ष्य पाने में कड़ी मेहनत करनी पड़ सकती है। आपकी लगन से आपको तरक्की मिलने के योग बनेंगे। आर्थिक स्थिति मजबूत होगी और फिजूल खर्चों से बचेंगे। लंबे समय से अटके काम बन सकते हैं।

कुंभ- कुंभ राशि वालों के लिए व्यापार शुरू करने के लिए समय उत्तम है। इस दौरान नई साझेदारी के योग बनेंगे। आर्थिक लाभ भी होगा। सावन के तीसरे सोमवार को आपको कार्यस्थल से शुभ समाचार मिल सकता है।

तुला- तुला राशि वालों के लिए सावन का तीसरा सोमवार खुशियां लेकर आएगा। मान-सम्मान में वृद्धि होगी। धन लाभ के योग बनेंगे। मन प्रसन्न रहेगा। आपका दिन खुशनुमा रहेगा। इस दौरान आपको कार्यों में सफलता हासिल हो सकती है।