आज ग्रहों में खेल होने वाला है। शुक्र में अपनी जगह बदलकर मिथुन राशि में प्रवेश करने जा रहा हैं। शुक्र के मिथुन राशि में प्रवेश करना कई लोगों के जीवन को खतरा पैदा कर सकता है। कई राशियों की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। इसलिए राशियों के जातकों को अपना विशेष ध्यान रखना होगा। शुक्र के शुभ होने और अशुभ होने पर व्यक्ति का जीवन प्रभावित होता है।


सबसे पहले जो राशि आती है वह यह है कि कर्क राशि के जातकों के लिए शुक्र का मिथुन राशि में प्रवेश शुभ नहीं कहा जा सकता है। इनको धन हानि हो सकती है। इस समय धन का खर्च सोच- समझकर ही करें। वृश्चिक राशि के जातकों को शुक्र के मिथुन राशि में प्रवेश से सावधान रहने की आवश्यकता है। धन संबंधित समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है। मानसिक तनाव का सामना करना पड़ सकता है। दांपत्य जीवन में समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है।  

मकर राशि का भी शुक्र ग्रह का मिथुन में जाना अच्छा नहीं है। शुक्र से इस राशि में भी प्रभाव पड़ेगा। इससे गोचर शुभ नहीं कहा जा सकता है। इस समय सावधान रहने की आवश्यकता है। आर्थिक समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है। धन सोच- समझकर खर्च करें। भविष्य के बारे में सोचें।