काली मिर्च (Black pepper) के कई स्वास्थ्‍य लाभ हैं और साथ ही इसका स्वाद भी लाजवाब होता है। आपको जानकर हैरानी होगी कि काली मिर्च स्वास्थ्य के ही नहीं बल्कि किस्मत बदलने के काम में भी आती है। इसके द्वारा किए गए उपाय के चमत्कार जानकर आप हैरान रह जाओग। जैसे कि हम जानते हैं कि इसे खाते रहने से कभी कैंसर नहीं होता।

काली मिर्च का उपयोग काले जादू में भी किया जाता है। काली मिर्च (Black pepper) के टोटकों से संकटों से मुक्ति मिलती है और अगर आप भी पैसों (Money Totka) की परेशानियों से जूझ रहे हैं आज धनतेरस के दिन काली मिर्च के उपाय करें। धन
उपाय-

घर से निकलते ही : यदि आप किसी महत्वपूर्ण कार्य के लिए जा रहे हैं तो घर से बाहर निकलने से पहले मुख्य दरवाजे पर काली मिर्च रखें और उसी काली मिर्च (Black pepper) पर पैर रखकर घर से बाहर अपने कदम बढ़ाएं। आप जिस काम के लिए जा रहे हैं उसमें सफलता मिलेगी। ध्यान रखिए कि इस काम के निमित्त एक बार घर से बाहर निकलने के बाद दोबारा किसी भूली-बिसरी चीजों के लिए घर में प्रवेश न करें। क्योंकि, ऐसा करने से इस टोटके का प्रभाव लगभग खत्म हो जाता है।
मालामाल होने का टोटका

यदि आप मालामाल (Money Totka) होना चाहते हैं तो काली मिर्च के 5 दाने लें और उन्हें अपने सिर पर से 7 बार वार लें। इसके बाद किसी चौराहे या किसी सुनसान स्थान पर खड़े होकर चारों दिशाओं में 4 दाने फेंक दें। इसके बाद 5वें दाने को ऊपर आसमान की ओर फेंक दें। इसके बाद चौराहे से पुन: लौटते वक्त पीछे पलटकर न देंगे। माना जाता है कि इस उपाय से अचानक धन प्राप्ति के योग बनते हैं।