नए साल की शुरुआत में अब कुछ दिन ही बाकी हैं। 2022 में कई तरह के बदलाव होने वाले हैं। ज्योतिष के मुताबिक नए साल को ग्रह-नक्षत्रों के लिहाज से काफी महत्वपूर्ण माना जा रहा है। ज्योतिषाचार्यों के अनुसार, नए साल की शुरुआत पौष कृष्ण चतुर्दशी (Patra Krishna Chaturdashi) से होगी। उन्होंने कहा कि कन्या, लग्न और मूल नक्षत्र त्रिकोण में होगी। 2022 के पहले दिन चंद्र धनु राशि में विराजमान रहेंगे।
ज्योतिष की गणनाओं के अनुसार, कन्या लग्न, बुध ग्रह से संबंध रखता है। बुध ग्रह को बुद्धि और वाणी का कारक माना जाता है। बुध को बौद्धिक कार्यों के लिए शुभ माना जाता है। मूल नक्षत्र होने के कारण वृद्धि योग बनेगा। वृद्धि योग को सभी कार्यों के लिए शुभ माना जाता है।
इन राशि वालों को मिलेंगे शुभ परिणाम-

मेष (Mesh)- नए साल की शुरुआत में मेष राशि वालों के लिए धन लाभ के योग बनेंगे। आर्थिक स्थिति पहले से बेहतर होगी। वैवाहिक जीवन सुखद होगा। नए वाहन व भवन की प्राप्ति हो सकती है।

वृषभ (Taurus)- साल 2022 में आर्थिक समस्याओं से मुक्ति मिलेगी। मान-सम्मान में वृद्धि होगी। धन लाभ के योग बनेंगे। नौकरी पेशा करने वाले लोगों को कार्यक्षेत्र में प्रशंसा मिलेगी।

कन्या (Virgo)- कन्या राशि वालों की आय में वृद्धि होगी। वैवाहिक जीवन सुखमय रहेगा। शिक्षा से जुड़े लोगों के लिए समय उत्तम है। इस दौरान निवेश का लाभ भविष्य में मिलेगा।

वृश्चिक (Scorpio)- नए साल में आपकी आर्थिक स्थिति पहले से बेहकर होगी। धन संचय करने में सफल रहेंगे। 2022 में आमदनी के साधन बढ़ सकते हैं।