श्रीदेवी (Sridevi ) इंडस्ट्री की सबसे सफल अभिनेत्री साबित हुई थी। अपने चार दशकों के करियर में, श्रीदेवी ने 300 से अधिक फिल्मों में काम किया। इस तरह से उन्होंने इंडस्ट्री पर काफी मजबूत पकड़ बना ली थी और इंडस्ट्री के साथ-साथ उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग भी थी। 

श्रीदेवी आज इस दुनिया में नहीं हैं, लेकिन फिर भी वो अपने फैंस के दिलों पर पहले की ही तरह राज करती हैं। सिर्फ आम लोगों के बीच ही नहीं बल्कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी उनके एक से बढ़कर एक दिवाने और फैंस थे। इन्ही फैंस में से एक थे संजय दत्त और अपनी इसी फैन गिरी में सजंय दत्त (Sanjay Dutt) ने कुछ ऐसा कर डाला था जो आज भी याद किया जाता है।

दरअसल संजय दत्त ने अपनी पहली मुलाकात के दौरान अपनी पसंदीदा अभिनेत्री श्रीदेवी के होटल के कमरे में नशे की हालत में घुसने की कोशिश की थी। यह किस्सा 1983 का है, जब श्रीदेवी हिम्मतवाला की शूटिंग कर रही थी जिसमें जितेंद्र कुमार भी थे।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जब संजय दत्त को श्रीदेवी की उसी शहर में शूटिंग के बारे में पता चला, तो वह उनसे मिलने गए और उनके होटल के कमरे का दरवाजा पीटना शुरू कर दिया और वह भी नशे की हालत में। श्रीदेवी ने दरवाजा खोला तो नशे में धुत संजय दत्त ने उनके कमरे में घुसने की कोशिश की। जबकि दिग्गज अभिनेत्री काफी डरी हुई थी, उसने दरवाजा बंद कर लिया।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि संजय दत्त ने एक इंटरव्यू में भी कहा था कि उन्हें यह भी याद नहीं है कि उन्होंने शराब के नशे में श्रीदेवी के साथ कैसा व्यवहार किया था। इस घटना ने एक्ट्रेस पर एक स्थायी प्रभाव छोड़ा और वह संजय दत्त के साथ काम करने के बारे में सोचकर भी डर जाती थी।

हालांकि वक्त के साथ चीजें भी बदली और दोनों ने साथ में काम भी किया। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि दोनों ने 1993 की रिलीज़ गुमरा में स्क्रीन साझा की थी। हालांकि यह फिल्म लोगों को कुछ लुभा न सकी थी और फ्लॉप साबित हुई थी, लेकिन दोनों से जुड़ा यह किस्सा आज भी ताजा है। इसको लेकर मीडिया में काफी वक्त तक चर्चा भी हुई थी।