विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने शादी के बाद पहली बार एक साथ क्रिसमस मनाया. अब इस खास दिन पर विक्की कौशल ने अपने प्रशंसकों के लिए एक नई तस्वीर शेयर की है जिसमें दोनों एकदूसरे को टाइटली हग करते नजर आ रहे हैं. नवविवाहित जोड़े को क्रिसमस ट्री के बगल में खड़े होकर गर्मजोशी से गले मिलते देखा जा सकता है.

विक्की कैटरीना (Vicky Katrina) बेहद खुश नजर आ रहे हैं. जैसे ही विक्की ने तस्वीर शेयर की फैंस ने कमेंट की बौछार कर दी है. दोनों को फैंस "सबसे प्यारे जोड़े" के रूप में टैग किया. कैटरीना के साथ विक्की की नई पोस्ट कुछ समय बाद आई है. उनकी आखिरी पोस्ट, एक हफ्ते पहले साझा की गई थी. फोटो कपल की वाइट वेडिंग की थी. पोस्ट को शेयर करते हुए विक्की ने लिखा, "प्यार करना, सम्मान करना और संजोना."

दूसरी ओर, कैटरीना कुछ प्यारी तस्वीरों के लिए प्रशंसकों को सरप्राइज दे रही हैं. कैटरीना और विक्की ने अपना हनीमून मालदीव में बिताया. कैटरीना ने मेहंदी दिखाते हुए हाथों की एक तस्वीर साझा की था, जिसमें विक्की का नाम लिखा था. उन्होंने एक तस्वीर भी शेयर की जिसमें दोनों एक दूसरे का हाथ पकड़े नजर आ रहे हैं. शादी के बाद कपल मुंबई में अपने नए घर में शिफ्ट हुए हैं.

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी के बाद ये पहला फेस्टिवल है, ऐसे में विक्की अपनी नई नवेली दुल्हन को खुश करने का कोई मौका नहीं छोड़ना चाहते थे. बीते शुक्रवार को विक्की को मुबंई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था. वो अपने प्रोजेक्ट से ब्रेक लेकर कैटरीना संग फेस्टिवल सेलीब्रेट करने पहुंचे हैं.

आपको बता दें कि कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने राजस्‍थान के सवाई माधोपुर के सिक्स सेंस फोर्ट में शाही अंदाज में शादी की थी. दोनों की शादी काफी प्राइवेट थी. हालांकि शादी के बाद दोनों ने अपने हर रस्म की फोटोज फैंस के साथ शेयर की थी. सभी फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुए थे. कैटरीना ने शादी के बाद विक्की और उनके परिवार के लिए पहला हलवा भी बनाया था. इसकी जानकारी सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर कर दी थी. विक्की ने भी कैटरीना के हलवे की तारीफ की थी. उन्होंने इसे 'बेस्ट हलवा एवर' करार दिया.