आमतौर पर देखा जाता है कि लोग प्यार में तो पड़ जाते हैं, लेकिन इसे जगजाहिर करने में कतराते हैं। लेकिन बॉलीवुड के डैशिंग एक्टर टाइगर श्रॉफ, अपने पहले प्यार को दुनिया के सामने उजागर करने में ज़रा भी नहीं हिचकिचाए हैं। स्वदेशी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म, कू ऐप के माध्यम से जूनियर श्रॉफ ने एक बहुत ही खूबसूरत वीडियो शेयर किया है, जिसके कैप्शन में लिखा है "मेरा पहला प्यार"। हाल ही में शेयर किया गया यह वीडियो वायरल होने की दौड़ में शामिल हो गया है। साथ ही इसे यूजर्स लाइक्स और कमेंट्स के जरिये काफी पसंद कर रहे हैं। 

यह भी पढ़े :  शहीद के परिवार ने कूरियर से मिला शौर्य चक्र लौटाया, पिता ने कहा - मुझे बहुत दुख हुआ


आपको जानकर हैरानी होगी कि टाइगर को पहला प्यार किसी इंसान से नहीं, बल्कि फिटनेस से है। जी हाँ, टाइगर श्रॉफ ने कू ऐप पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे हाथों में डम्बल उठाते दिखाई दे रहे हैं। फैंस यह वीडियो देखकर टाइगर श्रॉफ और उनकी बॉडी के कायल हो रहे हैं। 

मेरा पहला प्यार ?️♀️?️♂️❤️

सही ही है, टाइगर जिस भी चीज से प्यार करते हैं, उसे तहे-दिल से अपना लेते हैं। फिर बात चाहे जिमिंग की हो या स्टाइल की, मार्शल आर्ट्स की हो या डांस की, स्टाइल की हो या फिटनेस की, स्पोर्ट्स की हो या एक्टिंग की, जिस भी काम को जूनियर श्रॉफ करते हैं, उसे शिद्दत से करते हैं। इतना ही नहीं, वह लगातार अपनी एक्टिविटीज़ को सोशल मीडिया के माध्यम से अपने यूज़र्स तथा फैंस के साथ शेयर करते हैं, जिन्हें खूब सराहना और प्यार मिलता है। इस वीडियो को देखने के बाद फैंस बस इसी ताक में हैं कि टाइगर श्रॉफ का अगला वीडियो क्या होगा।