बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी 6 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे, लेकिन अब दोनों अलग हो गए हैं. कपल से जुड़े सूत्रों की मानें तो दोनों का ब्रेकअप इस साल की शुरूआत में हो गया था. रिपोर्ट के मुताबिक पिछले करीब एक साल से दोनों के रिश्ते में उतार-चढ़ाव आ रहे थे. टाइगर और दिशा ने कभी भी ऑफिशियली अपने रिश्ते को एक्सेप्ट नहीं किया, लेकिन दोनों को अक्सर एक साथ स्पॉट किया जाता था.

यह भी पढ़े : New Toll Collection System : जितनी यात्रा उतना देना होगा टोल! GPS के जरिए कटेगा पैसा ..जानिए इस सिस्टम के


टाइगर और दिशा अब साथ नहीं हैं

सूत्रों के अनुसार, टाइगर और दिशा अब साथ नहीं हैं. दोनों के बीच क्या हुआ यह तो साफ नहीं है, लेकिन अब दोनों सिंगल हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों के रिश्ते में पिछले 1 साल से ही कुछ ठीक नहीं चल रहा था. हालांकि, कुछ दिनों पहले ही उन्होंने इस रिश्ते को फाइनली खत्म करने का फैसला लिया.

यह भी पढ़े : राशिफल 9 अगस्त : आज सावन का आखिरी मंगलवार, इन राशि वालों बरसेगी भोलेनाथ के साथ बजरंगी बली की कृपा


टाइगर के एक दोस्त ने ब्रेकअप की पुष्टि करते हुए कहा, हम सभी को इसके बारे में कुछ हफ्तों पहले ही पता चला. उन्होंने आज तक किसी से भी इस बारे में बात नहीं की. फिलहाल टाइगर अपने काम पर फोकस कर रहे हैं और लंदन में शूटिंग कर रहे हैं. वो दिशा के साथ ब्रेकअप से ज्यादा एफेक्टेड नहीं हैं.

यह भी पढ़े : बजरंगबली की इन 3 प्रिय राशियां पर सावन के आखिरी मंगलवार को होगी हनुमान जी की विशेष कृपा


दिशा अपकमिंग फिल्म एक विलेन रिटर्न्स में नजर आएंगी, वहीं टाइगर की अपकमिंग की बात करें तो वो गणपत और बागी-4 में दिखेंगे. दिशा को आखिरी बार राधे- योर मोस्ट वॉन्टेड भाई में देखा गया था. वहीं, टाइगर हीरोपंती 2 में नजर आए थे.