बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार की फिल्म बेल बॉटम सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। ये फिल्म उम्मीद के मुताबिक कमाई नहीं कर पाई है।  पिछले सप्ताह रिलीज हुई फिल्म अबतक 20 करोड़ के करीब की कमाई ही कर सकी है।  

इसके बावजूद भी फिल्म को लेकर लोगों के बीच उत्साह कम नहीं हुआ है।  यही वजह है कि इस फिल्म को दुनिया के सबसे उंचाई पर मौजूद थियेटर में भी रिलीज किया गया है।  इस बात की जानकारी खुद अभिनेता ने अपने सोशल मीडिया के जरिए दिया है। 

अक्षय कुमार ने ट्वीट करते हुए बताया समुद्रतल से 11562 फिट उंचाई पर मौजूद लेह के एक मोबाइल थियेटर में फिल्म रिलीज की गई है।  उन्होंने लिखा- मेरा दिल गर्व से भर चुका है।  बेल बॉटम को लद्दाख के लेह में मौजूद दुनिया के सबसे उंचे मोबाइल थियेटर में रिलीज किया गया है।  जो 11562 फिट उंचाई पर मौजूद है।  जो माइंस 28 डिग्री सेल्सियस में भी काम कर सकता है।  क्या शानदार उपलब्धि है। 

कोरोना की दूसरी लहर के बाद अक्षय कुमार पहले स्टार हैं।  जिनकी फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हुई हैं।  हालांकि अभी तक पूरी तरह से थियेटर खुले नहीं है।  लेकिन अक्षय ने फिल्म रिलीज करके खस्ता होते सिनेमाघरों में जान फूंकने का काम किया है।