आर. माधवन (R. Madhavan) , खुशाली कुमार (Khushali Kumar)  और अपारशक्ति खुराना (Aparshakti Khurana)  ने टी-सीरीज़ द्वारा निर्मित कूकी गुलाटी की  Dhoka Round D Corner की शूटिंग पूरी कर ली है। फिल्म में दर्शन कुमार भी हैं।

चूँकि, फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है, आर माधवन, खुशाली कुमार के बेमिसाल प्रदर्शन के लिए उनकी काफी प्रशंसा कर रहे हैं। अपने सोशल मीडिया के माध्यम से प्रशंसित अभिनेता कहते हैं, "खुशाली कुमार एक ऐसी प्रतिभा है, जिनकी जितनी भी तारीफ करें, कम ही रहेगी।" माधवन और खुशाली दोनों ने ही अपनी आगामी टी-सीरीज़ फिल्म की समय की परवाह किए बिना शूटिंग की है। यह भी सभी जानते हैं कि अपारशक्ति पर्दे पर बहुमुखी प्रतिभा लेकर आते हैं और माधवन की दमदार प्रतिभा के साथ ही, खुशाली का अभिनय कौशल निश्चित रूप से फिल्म में दिखाई देगा।

शूटिंग पूरी होने को लेकर खुश और उत्साहित, खुशाली कहती हैं, "यह मेरे लिए एक बहुत ही भावनात्मक दिन है, मेरे लिए एक साल पहले शुरू हुई यात्रा आखिरकार अपने आनंदमय समापन पर आ गई है। कूकी के साथ शूटिंग और माधवन, अपारशक्ति और दर्शन के साथ काम करने का अनुभव बेहद सुखद रहा है।"

अपारशक्ति कहते हैं, "अद्भुत प्रतिभाओं के साथ शूटिंग के अनुभव का सफर बेहद रोमांचक रहा है। प्रतिभाशाली आर. माधवन और खुशाली कुमार के साथ काम करना बेहद खुशी की बात थी। इतने दृढ़ विश्वास के साथ फिल्म और कास्ट को संभालने के लिए कूकी गुलाटी को सलाम।"

गुलशन कुमार और टी-सीरीज़, टी-सीरीज़ फिल्म्स प्रोडक्शन प्रस्तुत कर रहे हैं। यह फिल्म भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, धर्मेंद्र शर्मा और विक्रांत शर्मा द्वारा निर्मित है, और फिल्म का निर्देशन कूकी गुलाटी ने किया है।