बॉलीवुड की सुपरबोल्ड एक्ट्रेस में शुमार ‘Jannat 2’ से डेब्यू करने वालीं ईशा गुप्ता (Esha Gupta)  आज भी लोगों की फेवरेट लिस्ट में शुमार हैं. ईशा को उनकी खूबसूरती (Isha is known for her beauty and boldness) और बोल्डनेस के लिए जाना जाता है. वह आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं. लेकिन अब अक्सर चुप रहने वालीं ईशा ने बॉलीवुड के काले सच (Dark truth of Bollywood) का खुलासा करके सबको चौंका दिया है. उन्होंने बताया है कि कैसे एक प्रोड्यूसर के साथ सोने से इनकार करने पर उन्हें फिल्म से बाहर कर दिया गया था.

ईशा गुप्ता हाल ही में बॉलीवुड बबल को दिए एक इंटरव्यू में इंडस्ट्री का काला सच उजागर किया है. ईशा ने कहा, ‘बॉलीवुड के एक जाने-माने प्रोड्यूसर(A well-known producer of Bollywood wanted to remove me from the film just because I refused to be in bed with him)  मुझे सिर्फ इसलिए फिल्म से निकालना चाहते थे क्योंकि मैंने उनके साथ हमबिस्तर होने से इनकार कर दिया था.’ उन्होंने बताया कि स्ट्रगल के दिनों में मैं मेकअप आर्टिस्ट के साथ अपना रूम शेयर करती थी. मैंने इसके लिए बहाना बनाया था कि मैं नई हूं और डरी हुई हूं इसलिए यहां अकेले नहीं सो पाऊंगी. लेकिन असलियत में मैं कि सी भूत-प्रेत से नहीं बल्कि एक इंसान से डरती थी.

ईशा ने अपने डर के बारे में बात करते हुए कहा, ‘मैंने एक इंसान का गंदा रूप देखा था, जिससे मैं बेहद डर गई थी. फिल्म की शूटिंग के बीच में ही प्रोड्यूसर ने मुझसे कहा कि वो मेरे साथ काम नहीं करना चाहते हैं. तब तक मैं 5 दिन की शूटिंग कर चुकी थी. दरअसल, वो मुझे फिल्म से इसलिए निकाल देना चाहते थे क्योंकि मैंने उनके साथ सोने से मना कर दिया था.’

इन फिल्मों में किया है काम

ईशा गुप्ता के फिल्मी करियर की बात करें तो उन्होंने साल 2007 में मिस इंडिया इंटरनेशनल का खिताब अपने नाम किया था. इसके बाद उन्होंने महेश भट्ट के प्रोडक्शन हाउस की फिल्म ‘जन्नत 2’ से बॉलीवुड में कदम रखा. ईशा को इंडिया की एंजेलीना जॉली भी कहा जाता है. इन्हें ये उपाधि महेश भट्ट ने दी थी. इसके बाद उन्होंने राज 3डी, रुस्तम, बादशाहो, कमांडो 2 के अलावा कुछ तमिल और तेलुगु फिल्मों में भी काम किया है.