नई दिल्ली: सुकेश चंद्रशेखर मामले में अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज के लिए और भी मुश्किलें बढती जा रही हैं।  प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने मनी लॉन्ड्रिंग जांच में अभिनेत्री की सात करोड़ रुपये की संपत्ति कुर्क की है। रिपोर्टों से पता चलता है कि संलग्न संपत्ति एक सावधि जमा है।

यह भी पढ़े : रोहित शर्मा बर्थडे: विराट कोहली ने मुंबई इंडियंस के कप्तान को दी हार्दिक शुभकामनाएं - देखें तस्वीर


पिछले साल दिसंबर में, ईडी ने पीएमएलए अधिनियम के तहत आरोप पत्र दायर किया था।  जिसमें जैकलीन सहित कुछ बॉलीवुड अभिनेताओं को कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में गवाह के रूप में नामित किया गया था। अदालत ने आरोपपत्र दाखिल होने के तुरंत बाद उसका संज्ञान लिया था और एजेंसी से सभी आरोपियों को आरोप पत्र की प्रति उपलब्ध कराने को कहा था।

यह भी पढ़े : 'कारण मत बताओ, समस्या का समाधान करो': अखिलेश यादव ने बिजली संकट पर कर दी यूपी सरकार की खिंचाई


कुछ समय पहले जैकलीन और कॉनमैन सुकेश की आरामदायक तस्वीरें इंटरनेट पर सामने आई थीं। जिसके बाद अभिनेत्री ने एक बयान जारी कर मीडिया से गोपनीयता का अनुरोध किया। एक्ट्रेस ने साफ तौर पर कहा कि इससे उनकी प्राइवेसी और पर्सनल स्पेस में सेंध लगी है। जैकलीन ने अपने इंस्टाग्राम नोट में 'रफ पैच' से गुजरने के बारे में भी बताया।

यह भी पढ़े : बिहार में भरभरा कर गिरा खगड़िया और भागलपुर को जोड़ने के लिए बन रहा फोरलेन पुल


काम के मोर्चे पर जैकलीन फर्नांडीज को आखिरी बार हॉरर-कॉमेडी, 'भूत पुलिस' में सैफ अली खान, अर्जुन कपूर और यामी गौतम के साथ देखा गया था।उनकी आगामी परियोजनाओं में 'अटैक', कन्नड़ एक्शन-थ्रिलर 'विक्रांत रोना', 'बच्चन पांडे', 'सर्कस' और 'राम सेतु' शामिल हैं।