ऐसा लगता है कि MeToo के आरोपी साजिद खान का समर्थन करने के लिए सोना महापात्रा अभी भी शहनाज गिल से नाराज हैं। रविवार को उन्होंने शहनाज़ के बारे में कुछ ट्वीट्स साझा किए उनकी प्रतिभा पर सवाल उठाया और उन्हें ट्विटर पर इतना ध्यान क्यों दिया गया। 

ऐसा लग रहा था कि सोना शहनाज़ के एक कार्यक्रम में अपने गायन प्रदर्शन को रोकते हुए एक वीडियो पर प्रतिक्रिया दे रही है जब पृष्ठभूमि में अज़ान बजने लगती है। सोना ने उल्लेख किया कि इसने उन्हें उस समय की याद दिला दी जब शहनाज़ ने साजिद खान के लिए अपना समर्थन दिखाया था जब वह बिग बॉस 16 में शामिल हुए थे। एक  यौन अपराधी का महिमामंडन' और विकृत #SajjidKhan जब उसे राष्ट्रीय टीवी पर मंचित किया गया। काश वह अपनी बहन के लिए कुछ सम्मान रखती। #MeToo

यह भी पढ़े : कियारा आडवाणी बोलीं - जब मैंने पहली बार सिद्धार्थ को इंतजार करते देखा तो मैं बहुत इमोशनल हो गई


जब कई लोगों ने पूछा कि साजिद का समर्थन करने के लिए सोना केवल शहनाज़ को ही क्यों निशाना बना रही है, तो उन्होंने कहा, "प्रिय ट्रोल जैकलीन (फर्नांडीज़) जैसी एक और अभिनेत्री के लिए खड़े होने की कोशिश कर रहे हैं। मुझे नहीं पता कि शहनाज़ की विशेष प्रतिभा क्या है। अभी के लिए लो-ब्रो रियलिटी टीवी शोहरत के अलावा। लेकिन मैं सुविधा वाली महिलाओं के तौर-तरीकों को जानती हूं। 

यह भी पढ़े :  साप्ताहिक राशिफल | 26 फरवरी से 04 मार्च 2023: इन राशि वालों को प्रेम, स्वास्थ्य और पेशे से संबंधित कामों में मिलेगी सफलता


सोना के ट्वीट से शहनाज का एक फैन परेशान हो गया। उन्होंने लिखा, “सोना चाहती थी कि आपके पास उन पीपीएल को इंगित करने के लिए कुछ तर्क हो जो वास्तव में उसका समर्थन कर रहे हैं उसका सम्मान कर रहे हैं उसके जोड़े चू रहे हैं, उसे गले लगा रहे हैं। आप उन ID10T5 की ओर इशारा क्यों नहीं कर सकते? उनका नाम क्यों नहीं लेते? सिर्फ इसलिए कि इंडस्ट्री में सना सॉफ्ट टारगेट हैं आप कुछ भी कह सकते हैं। 

सना को कलर्स ने बीबी16 के लिए इनवाइट किया था। जो अभी #साजिदखान की इज्जत कर रहे हैं खुले आम।  आप कलर्स टीवी, एंडेमोल, अन्य खान और अन्य BB16 प्रतियोगियों को चुनौती क्यों नहीं देते जो उनका समर्थन कर रहे हैं। क्या आप में वो दम है ? मैं आपको उन सभी को टैग करने की चुनौती देता हूं। एक अन्य यूजर ने लिखा, "यह चैनल था और एंडेमोल को उसे शो में आमंत्रित करने के लिए दोषी ठहराया जाना चाहिए। शहाज नहीं जो सिर्फ उसे शुभकामनाएं देता है।