बिजनेसमैन व अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा बीते कुछ वक्त से अश्लील फिल्में बनाने और ऐप के जरिए उनको रिलीज करने के मामले को लेकर फंसे हुए हैं। इस बीच हाल ही में मुंबई पुलिस ने राज कुंद्रा के खिलाफ चार्जशीट दाखिल की, ऐसे में शिल्पा शेट्टी का बयान सामने आया है, जो उन्होंने पुलिस को दिया था।

शिल्पा शेट्टी ने अपने बयान में कहा, 'साल 2019 में राज कुंद्रा ने आर्म्स प्राइम मीडिया को सौरव कुशवाह के साथ बतौर पार्टनर ज्वाइन किया था। आर्म्स प्राइम वीडियो पूनम पांडे जैसी एक्ट्रेसेस के वीडियोज को दिखाती, जो अपनी मर्जी से बोल्ड वीडियोज शूट करेगीं।' शिल्पा ने आगे बताया कि उन्होंने राज से इस बारे में पूछा था तो उन्होंने कहा था कि ओटीटी प्लेटफॉर्म अच्छा चल रहा है और अच्छा फायदा हो रहा है। इसके बाद राज और सौरव किसी वजह से अलग हो गए।

मुंबई क्राइम ब्रांच को शिल्पा ने आगे कहा था, 'मुझे आज पता लगा है कि हॉटशॉट्स ऐप विआन इंडस्ट्री के माध्यम से बना है और हॉटशॉट के लिए बनाए गए पोर्न वीडियो प्रदीप बक्शी के केनरीन कम्पनी को भेजे जाते हैं। मैं अपनी काम में व्यस्त रहती हूं और अपने पति से नहीं पूछती हूं कि वो क्या कर रहे हैं, वही वो भी मुझे अपने काम के बारे में कुछ नहीं बताते हैं। मुझे इन सब के बारे में कुछ नहीं पता है।'

इसके साथ ही शिल्पा ने उमेश कामत से पहचान को लेकर कहा कि वे उसे जानती हैं, क्योंकि वो विआन इंडस्ट्री में काम करता था और जब उसे फरवरी 2021 में गिरफ्तार किया गया था तो उन्होंने राज से इस बारे में पूछा था, जिस पर राज ने बताया था कि उमेश कामत और गहना वशिष्ठ ने स्वतंत्र रूप से अलग से अश्लील वीडियो बनवाकर उसे बेचा था। इस ही वजह से वो गिरफ्तार हुआ है। इसके साथ ही शिल्पा ने कहा कि वो बॉलीफेम ऐप के बारे में कुछ नहीं जानती हैं।

शिल्पा ने अपने स्टेटमेंट में आगे बताया कि वो यूके में राज कुंद्रा से मिली थीं, जब वो बिग ब्रदर का शूट कर रही थीं। शिल्पा और राज की मुलाकात, दोनों के एक कॉमन दोस्त फरात हुसैन की वजह से हुई थी। इसके बाद शिल्पा और राज एक दूसरे को डेट करने लगे और 2009 में शादी कर ली। जिसके बाद से राज भारत में ही हैं और अलग- अलग बिजनेस देख रहे हैं।