शरवरी वाघ फिल्म बंटी और बबली 2 के साथ (Sharvari Wagh is all set to make her Bollywood debut with the film Bunty Aur Babli 2) बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने के लिए बिल्कुल तैयार हैं. महाराष्ट्र के पूर्व सीएम की पोती शरवरी वाघ कॉमेडी फिल्म बंटी और बबली 2 में नई बबली के रूप में नजर आएंगी. वह कहती हैं कि यह उनका बड़े पर्दे पर डेब्यू है और इसके लिए उन्होंने बहुत मेहनत की है.

बहुत कम लोगों को पता होगा कि Sharvari Wagh महाराष्ट्र के पूर्व सीएम Manohar Joshi की पोती हैं. फिल्म को लेकर शरवरी ने कहा, मैं सम्मानित महसूस कर रही हूं कि YRF ने मुझे फिल्म में नई बबली के रूप में लिया है.

शरवरी ने कहा कि पहली फिल्म में रानी मैम मुखर्जी (Rani Mukherjee) के अविश्वसनीय काम के लिए धन्यवाद. बबली, भारतीय सिनेमा के इतिहास में एक प्रतिष्ठित चरित्र है. मैं उनकी बहुत बड़ी प्रशंसक हूं और आशा करती हूं कि मैंने भूमिका के साथ न्याय किया हो.

नई अभिनेत्री को फिल्म में एक ग्लैम अवतार में प्रस्तुत किया जा रहा है जिसमें उन्हें सिद्धांत चतुवेर्दी के साथ जोड़ा गया है, जो नए बंटी की भूमिका निभा रहे हैं.

उन्होंने कहा, चूंकि मेरा किरदार आज के समय पर आधारित है, इसलिए मैंने इसे अपने तरीके से निभाने की कोशिश की है और मुझे उम्मीद है कि रानी मैम और दर्शकों को मेरा प्रयास पसंद आएगा.

शरवरी ने कहा कि यह मेरा बड़े पर्दे पर डेब्यू है और मैंने इसपर बहुत मेहनत की है. मैं उन सभी प्रतिक्रियाओं को देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकती.