बॉलीवुड एक्टर संजय कपूर और महीप कपूर की बेटी शनाया कपूर का नाम उन सेलेब्रिटी की लिस्ट में आता है जिनके सोशल मीडिया पर लाखों फैन्स हैं। जानकारी के लिए बता दें शनाया कपूर के इंस्टाग्राम पर 1.4 मिलियन फॉलोवर्स हैं। शनाया की  हर एक पोस्ट पर सैंकड़ो फैन्स के कमेंट्स और लाइक्स देखे जा सकते हैं। इसी वजह से ये स्टार किड्स भी आए दिन अपनी पोस्ट्स से फैन्स को रिझाने का कोई मौका नहीं गंवाते। हाल ही में शनाया कपूर ने इंस्टाग्राम पर हॉलिडे ट्रिप से अपनी एक पूल फोटो शेयर की है।

यह भी पढ़े : Horoscope Today: आज शुभ बनी है ग्रहों की स्थिति , इन राशि वालों का होगा भाग्योदय , पीली वस्‍तु पास रखें

शनाया कपूर अपनी ट्रेवल डायरीज के खास पलों को इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं। हाल ही में शनाया ने एक खूबसूरत जगह से पूल में एंजॉय करते हुए फोटो पोस्ट की है। शनाया इससे पहले भी अपनी गर्ल गैंग के साथ पूल फोटोज शेयर करती आई हैं। लेकिन इस तस्वीर को देखने के बाद उनका गर्ल गैंग भी उन्हें मिस कर रहा है। शनाया की पूल फोटो पर उनकी बेस्टी सुहाना खान का रिएक्शन आया। सुहाना ने लिखा कि वह उन्हें मिस कर रही हैं। 

कई ब्रांड्स का चेहरा बनने के बाद शनाया कपूर हाल ही में नेटफ्लिक्स के रियलिटी Fabulous Lives of Bollywood Wives के दूसरे सीजन में नजर आईं थी। इसके अलावा शनाया करण जौहर की  ‘बेधड़क’ टाइटल वाली फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। इस फिल्म की शूटिंग अगले साल शुरू होने की उम्मीद है। इस फिल्म में वह एक्टर लक्ष्य और गुरफतेह पीरजादा के साथ नजर आएंगी। 

ये भी पढ़ेंः जेल में बंद 218 मुस्लिम कैदियों ने विधि विधान से नवरात्रि व्रत रख पेश की सांप्रयादिक सौहार्द की मिसाल

Fabulous Lives of Bollywood Wives में शनाया कपूर की मां महीप कपूर ने एक और बड़ा खुलासा किया था। महीप ने बताया था कि कैसे बॉलीवुड के सबसे बड़े परिवार कपूर खानदान से होने के बावजूद भी उनकी जिंदगी आसान नहीं रही। उन्होंने अपनी तंगहाली के दिनों को याद करते हुए कहा था- ‘मेरे आस-पास के लोगों ने मुझे कई बार ऐसा महसूस कराया कि हम कपूर परिवार का एक असफल हिस्सा थे। महीप ने इस बारे आगे बात करते हुए कहा था- ‘ऐसा समय भी था जब संजय कई सालों तक बिना किसी काम के घर पर बैठे हुए थे। पैसे की बहुत तंगी थी। मेरे बच्चे ग्लैमर और चकाचौंध के साथ-साथ इसे देखकर भी बड़े हुए हैं।’