रणवीर सिंह की फिल्म जयेशभाई जोरदार का ट्रेलर आज रिलीज हो गया है। इस फिल्म को लेकर काफी समय से बज था और फाइनली फैंस को फिल्म की कहानी के बारे में पता चला। ये एक सोशल कॉमेडी फिल्म है।

यह भी पढ़े : Love Jihad को तगड़ा झटका, HC ने महिला को दी मुस्लिम पति के साथ जाने की इजाजत


आज ट्रेलर रिलीज के दौरान रणवीर हमेशा की तरह मस्ती के मूड में नजर आए। दरअसल, ट्रेलर मुंबई में ही रिलीज हुआ और इस इवेंट में रणवीर सिंह के साथ-साथ एक्ट्रेस शालिनि पांडे, डायरेक्टर दिव्यांग ठक्कर और प्रोड्यूसर मनीष शर्मा थे। रणवीर ने मीडिया से इस दौरान फिल्म को लेकर बात की और मीडिया के सवालों के जवाब भी दिए।

यह भी पढ़े : Akshaya Tritiya 2022: अक्षय तृतीया 3 मई 2022 को, जानें शुभ मुहूर्त, मांगलिक व शुभ कार्य के लिए श्रेष्ठ दिन


क्या चाहते हैं रणवीर, बेटा या बेटी

इसी दौरान एक ने रणवीर से पूछा कि रियल लाइफ में बेटी चाहती हैं या बेटा? तो रणवीर ने  कहा, 'ये तो ऊपर वाले पर डिपेंड करता है। फिल्म में भी एक डायलॉग है जब मंदिर में जाते हैं तो प्रसाद में शीरा(हलवा) मिले या लड्डू, आप उसे लेते हैं न। जो ऊपर वाला चाहेगा वैसा ही होगा।' रणवीर के इस कमेंट के बाद वहां मौजूद सभी हंसने लगे।

2018 में की थी शादी

बता दें कि रणवीर और दीपिका ने साल 2018 में शादी की थी। दोनों ने लंबे रिलेशनशिप के बाद शादी की थी। फैंस भी अब दोनों को पैरेंट्स बनते हुए देखना चाहते हैं। तो चलिए देखते हैं कि कब दोनों स्टार्स अपनी नई जर्नी की शुरुआत करते हैं।

रणवीर की फिल्म जयेशभाई जोरदार के ट्रेलर की बात करें तो इसमें सोशल मुद्दे को थोड़ी कॉमेडी के साथ दिखाया है। फिल्म में दिखाया गया है कि कैसे जयेशभाई (रणवीर सिंह) के गांव में लड़कियों से ज्यादा लड़कों की वैल्यू की जाती है और लड़की के होने पर कितना बुरा मानते हैं।

 वहीं जयेशभाई की पहले से एक लड़की है और जब पत्नी दूसरी बार प्रेग्नेंट होती हैं और पता चलता है कि दूसरी बार भी लड़की होने वाली होती है तो जयेशभाई के पिता(बोमन ईरानी) बच्चे को गिराना चाहते हैं। रणवीर अब अपनी होने वाली बेटी और पत्नी को बचाने के लड़ते हैं यही इसकी कहानी है।