राखी सावंत (Rakhi Sawant) एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं। अब वो अपने पति रितेश के साथ बिग बॉस के ग्रैंड फिनाले में स्पेशल परफॉर्मेंस करने वाली हैं। आपको बता दें कि इस दौरान राखी बिग बॉस के सेट से बाहर जैसे ही दिखीं तो कैमरे उनकी तरफ घूम गए। ऐसे में राखी ने सभी के सामने रितेश को लिपलॉक किया।

शूटिंग के बाद राखी पति रितेश के साथ मीडिया के सामने नजर आईं। इस दौरान मीडिया ने जब राखी से कहा कि आप रितेश को एक बार किस कर लो। राखी जैसे ही रितेश के पास आईं तो रितेश थोड़ा हिचकिचाए। इसके बाद राखी ने रितेश को पकड़कर लिपलॉक किया।

आपको बता दें कि राखी ने मीडिया के सामने रितेश को एक बार नहीं बल्कि दो बार लिपलॉक किया। इन दोनों का लिपलॉक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

इसके अलावा राखी और रितेश का एक और वीडियो सामने आया है। इसमें राखी रितेश को गॉगल्स पहना रही हैं। गॉगल्स पहनाते हुए राखी ने कहा कि ये हमारे बॉलीवुड के रजनीकांत जी हैं।

बिग बॉस 15 का एक प्रोमो जारी किया गया है। जिसमें बताया गया है कि इस बार बिग बॉस फिनाले में पिछले सभी सीजन के विनर मौजूद रहेंगे। राहुल रॉय, आशुतोष कौशिक, विंदू दारा सिंह, श्वेता तिवारी, जूही परमार, गौहर खान, गौतम गुलाटी, प्रिंस नरूला, मनवीर गुर्जर, शिल्पा शिंदे, दीपिका कक्कड़, सिद्धार्थ शुक्ला और रूबीना दिलैक अब तक के हुए सभी सीजन के विनर रह चुके हैं।

'बिग बॉस सीजन 13' के विनर सिद्धार्थ शुक्ला का निधन हो चुका है। ऐसे में सिद्धार्थ की कमी को पूरा करने शहनाज गिल शो में शामिल होंगी।