पॉर्न फिल्में बनाने के आरोप में गिरफ्तार किए गए बिजनसमैन राज कुंद्रा और उनके सहयोगी कहे जा रहे उमेश कामत पर रोजाना नए आरोप सामने आ रहे हैं. टीवी ऐक्ट्रेस जोया राठौर  ने भी अपना एक्सपीरियंस बताया है और कहा है कि वह राज कुंद्रा से तो कभी नहीं मिली हैं मगर एक बार उमेश कामत ने उन्हें हॉटशाट्स ऐप के लिए न्यूड ऑडिशन देने के लिए कहा था. जोया ने ऐसा करने से मना कर दिया था.

जोया ने आगे कहा, मैं न तो कभी राज कुंद्रा से मिली हूं और न ही मैंने कभी उनसे बात की है. हालांकि उनके ऑफिस से उमेश कामत का कॉल आया था, जिसने दावा किया कि वह हॉटशाट्स को संभाल रहा है. उसमें मुझसे कहा कि वह मुझे बड़ा ब्रेक देना चाहता है, मगर मुझे वीडियो कॉल पर न्यूड ऑडिशन देना होगा जो मैंने देने से मना कर दिया. 

यह बात उमेश कामत से गिरफ्तार होने से केवल 2 दिन पहले की है. उसके अलावा एक रॉय नाम का आदमी भी था जो मुझे सिंगापुर से कॉल कर रहा था और उसने भी मुझसे न्यूड ऑडिशन मांगा था. उसने भी मुझसे हॉटशॉट्स ऐप का ही नाम लिया था.

जोया ने कहा कि सभी लोग राज कुंद्रा की बढिय़ा इमेज और बॉलिवुड में कनेक्शन बताकर उन्हें बड़ा बिजनसमैन दिखाएंगे. उन्होंने कहा, मुझे नहीं पता कि असली गेम क्या था, लेकिन मैंने कुछ लोगों से सुना था कि राज कुंद्रा पॉर्न इंडस्ट्री को बॉलिवुड जितना बड़ा कर देना चाहते थे. हम आर्टिस्ट इस बड़े खेल में सिर्फ प्यादे होते हैं और मेरे जैसे लोगों पर पॉर्न स्टार का ठप्पा लगा दिया जाता है.

जोया ने कहा कि इरॉटिक फिल्में बनाने वाली इंडस्ट्री में लड़कों का भी शोषण किया जाता है. उन्होंने कहा, इस काम में लड़कों का भी शोषण होता है. जो लोग अपनी बॉडी दिखाने में कम्फर्टेबल नहीं होते उन्हें काम नहीं मिलता और जो लोग न्यूड होने को तैयार होते हैं उन्हें काम मिल जाता है. कुछ ऐसे लड़के भी हैं जो थिअटर से आते हैं, अच्छे ऐक्टर हैं और कुछ सीरियलों में भी काम कर चुके हैं, उनसे कहा जाता है कि अगर उन्होंने अपना अंडरवेअर नहीं उतारा और पीछे से न्यूड शॉट नहीं दिया तो उन्हें काम नहीं मिलेगा. फोन पर लड़कों को नॉर्मल ऑडिशन देने के लिए बुलाया जाता है और रोजाना 5 हजार रुपये देने का वादा किया जाता है. मगर जब वे लोग सेट पर आते हैं तो कहा जाता है कि अगर रियल सेक्स करोगे तो 15 हजार रुपये दिए जाएंगे. उनसे कहा जाता है कि पॉर्न इंडस्ट्री तेजी से बढ़ रही है और वे इसके सुपरस्टार बन जाएंगे और इस तरह उनसे उकसा कर रियल सेक्स कराया जाता है.

नागपुर की रहने वाली जोया साल 2004 में बीपीओ की जॉब करने के लिए मुंबई आई थीं. उन्होंने टीवी में सौभाग्यवती भव, बड़े अच्छे लगते हैं और फीयर फाइल्स जैसे शोज में काम किया था. अधिकतर नई लड़कियों की तरह जोया भी कुछ ऐसे लोगों के चक्कर में फंस गईं जिन्होंने बड़ा ब्रेक पाने के लिए जोया को कॉम्प्रोमाइज करने को कहा. 

जोया ने इस बारे में बताया, लोग आपको मिसगाइड करते हैं और मुंबई में जो भी नया आता है उसे कॉम्प्रोमाइज करने के लिए बोला जाता है. मैं भी ऐसे एक आदमी से मिली थी जिसने मुझसे झूठ बोला कि मुझे इमरान हाशमी और कंगना रनौत की एक फिल्म में रोल मिलेगा. उसने मुझसे कहा कि मेरा एक सीन इमरान हाशमी के साथ भी होगा मगर मुझे कॉम्प्रोमाइज करना पड़ेगा. मैंने कॉम्प्रोमाइज नहीं किया और छोटी फिल्मों में काम किया. मैं मानती हूं कि इन फिल्मों में बोल्ड सीन थे मगर मुझे किसी के साथ सोना नहीं करना पड़ा.

जोया ने आगे कहा कि लोग उनके राधिका आप्टे और अन्य ऐक्ट्रेस का उदाहरण देते हैं जिन्होंने नेटफ्लिक्स जैसे बड़े प्लैटफॉर्म्स के लिए कुछ न्यूड सीन भी दिए हैं. जोया ने कहा, 'मैं ऐसे लोगों को जवाब में बोलती हूं कि ऐसे लोगों को लाखों रुपये पेमेंट किया जाता है और हमें यहां पैसा नहीं मिलता और हर तरह से शोषण का सामना करना पड़ता है. हम केवल उन सीन में ऐक्टिंग कर रहे होते हैं. जोया को इरॉटिक फिल्मों में बोल्ड सीन देने के लिए 20 हजार रुपये रोजाना दिए जाते थे.