बॉलीवुड फिल्म एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के खिलाफ फर्जी नंबर प्लेट इस्तेमाल करने को लेकर इंदौर के थाने में हुई शिकायत के बाद अब सामने आया है कि दरअसल ये पूरा मामला एक बोल्ट के गलत जगह लग जाने से पैदा हुआ है. 

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के फर्जी नेम प्लेट (using a fake number plate) प्रयोग करने को लेकर पुलिस को शिकायत मिली थी. जिस के बाद पुलिस फिल्म सेट पर जांच के लिए गई थी. पुलिस ने जब फिल्म की शूटिंग में इस्तेमाल किए गए बाइक का नंबर प्लेट देखा तो सारी स्थिति साफ हो गई.

दरअसल, इन दिनों इंदौर में फिल्म ‘'Lukka Chuppi 2’ की शूटिंग चल रही है. पिछले दिनों विक्की कौशल फिल्म शूटिंग के दौरान बाइक की सवारी करते दिखे थे. उन्होंने जिस बाइक की सवारी की उसके नंबर प्लेट को लेकर विवाद हो गया था. इंदौर के सुंदर नगर बाणगंगा बाहरी क्षेत्र के रहने वाले जयसिंह मुन्नालाल यादव ने पुलिस को आवेदन देकर कहा था कि फिल्म में बाइक पर उनकी स्कूटी का नंबर इस्तेमाल किया गया है.

 

शिकायत मिलने पर मामले की जांच करने बाणगंगा थाने के एसएचओ राजेंद्र सोनी फिल्म सेट पर गए. फिल्म निर्माण से जुड़े लोगों ने उनके सामने वह नंबर प्लेट रख दिया, जिसका इस्तेमाल फिल्म में किया गया था. नंबर प्लेट पर MP 09 UL 1772 लिखा था. वहीं, शिकायत करने वाले जयसिंह की स्कूटी का नंबर MP09UL4872 था. सारा भ्रम नंबर प्लेट के अंतिम के चार अंकों में से 1 के पास लगे बोल्ट के चलते पैदा हुआ. बोल्ट लगने से 1 अंक 4 की तरह दिखाई दे रहा था.

जांच के बाद एसएचओ राजेंद्र सोनी ने कहा कि फिल्म की शूटिंग के लिए इस्तेमाल किए जा रहे बाइक के नंबर में कुछ भी गैर कानूनी नहीं है. जिन नंबर का इस्तेमाल किया जा रहा है वह फिल्म निर्माण से जुड़े लोगों का है. एक बोल्ट के गलत जगह लग जाने से भ्रम पैदा हुआ था.