बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई गई है. एक्ट्रेस पर आरोप है कि उन्होंने  आयोजन के लिए पूरे पैसे लिए, लेकिन अधूरा परफॉर्मेंस कर के वहीं से चली गईं.  इसी आरोप में समाजसेवी सुनिल जैन ने  एक्ट्रेस के खिलाफ शकायद दर्ज करवाई है. वहीं इस मामले पर एक्ट्रेस ने भी अपना पक्ष रखा है और ऑर्गनाइज़र्स पर खराब व्यवस्था का आरोप लगाया है. अमिषा का कहना है कि उन्हें उस इवेंट में जान का खतरा तक महसूस हुआ.  

यह भी पढ़े : Diamond Crossing: भारत का अनोखा रेलवे ट्रैक, यहां चारों दिशाओं से आती है ट्रेनें फिर भी आज तक नहीं हुई कोई टक्कर


दरअसल, शनिवार यानी 23 अप्रेल को अमिषा को एक इवेंट में परफॉर्म करना था. खबरों के मुताबिक अमिषा वहां तय समय से लेट पहुंचीं और सिर्फ 5 मिनट डांस कर के चली गईं. एक्ट्रेस के इस रवैये से समिति भी नाराज है. वहीं समाजसेवी सुनिल जैन ने अमीषा पटेल के खिलाफ खण्डवा के कोतवाली थाने में धोखाधड़ी का केस दर्ज करवाया है. 

यह भी पढ़े : केंद्रीय कर्मचारियों के लिए अच्छी खबर, महंगाई भत्ते में 3 फीसदी बढ़ोतरी के बाद सैलरी में होगी बंपर बढ़ोतरी


जहा एक तरफ एक्ट्रेस के खिलाफ केस दर्ज किया गया है वहीं दूसरी तरफ अमीषा भी ट्वीट कर ऑर्गनाइज़र्स पर बुरी तरह भड़की हैं. एक्ट्रेस ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर ट्वीट करते हुए लिखा, 'नवचंडी महोत्सव 2022 में कल 23 अप्रैल को खंडवा शहर, मध्य प्रदेश में अटेंड किया... फ्लैश एंटरटेनमेंट और श्री अरविंद पांडे द्वारा बहुत..बहुत...बहुत बुराय आयोजन किया गया. मुझे अपनी जान का खतरा महसूस हुआ, लेकिन मैं स्थानीय पुलिस को धन्यवाद देना चाहती हूं कि उन्होंने मेरी अच्छी तरह से देखभाल की.

वर्क फ्रंट की बात करें अमीषा जल्द ही 'गदर 2' में नज़र आने वाली हैं. इस फिल्म में उनके साथ सनी देओल होंगे. फिल्म डायरेक्शन अनिल शर्मा कर रहे हैं. 'गदर 2' में सनी देओल के संग उत्कर्ष शर्मा (Utkarsh Sharma) भी दिखाई देने वाले हैं. गदर (Gadar) फिल्म में उत्कर्ष काफी छोटे थे.मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार गदर 2 (Gadar 2 Movie Story) की कहानी 1970 में हुई भारत-पाकिस्तान की लड़ाई के आसपास घूमती हुई दिखाई देगी. एक सैनिक की भूमिका में उत्कर्ष शर्मा (Utkarsh Sharma) इस फिल्म में नजर आने वाले हैं. उन्हीं की जान बचाने के लिए सनी देओल (Sunny Deoal) पाकिस्तान में घुस जाएंगे.