जाने-माने अभिनेता, लेखक, संगीतकार और कवि पीयूष मिश्रा भारत के बहुभाषी माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म कू ऐप  से जुड़ गए हैं। श्री मिश्रा अपने प्रशंसकों के साथ जुड़ने और हिंदी में अपनी कविताओं, गीतों और विचारों को साझा करने के लिए अभिव्यक्ति के इस अनूठे मंच का फायदा उठाएंगे।

अपने आधिकारिक हैंडल @itspiyushmisra से कू  करते हुए अभिनेता ने हिंदी में एक दोहा पोस्ट किया, 

“थोड़ा नजारा, चटपट बाते 

यही कहानी, आते जाते 

थोड़ी हसी हैं, थोड़े लतीफे 

थोड़ा तराना, चटपट बातें... 

बस यारो यहीं बाते, कहानियां, तराने और लतीफे अब कू पर करेंगे।”

इसके साथ ही अभिनेता मनोज वाजपेयी और दिवंगत फारूक शेख के साथ साझा किए गए अपने बीते हुए पलों को याद करते हुए मिश्रा ने एक वीडियो शेयर किया और कू किया, “वो पुराने दिन, आशिकाने दिन... #ManojBajpayee #FarooqSheikh #Jeenaisikanaamhai

नेशनल स्कूल ऑफ़ ड्रामा (NSD) से स्नातक श्री मिश्रा ने एक थिएटर अभिनेता के रूप में अपना करियर शुरू किया और 1998 में मणिरत्नम की ‘दिल से’ फिल्म से बॉलीवुड में अपने फिल्मी सफर की शुरुआत की। उन्होंने द लीजेंड ऑफ भगत सिंह, मकबूल, गुलाल जैसी फिल्मों में अभिनय भी किया है।

इस देसी सोशल मीडिया प्लेटफ़ॉर्म पर पीयूष मिश्रा का स्वागत करते हुए कू के एक प्रवक्ता ने कहा, “हम अनुभवी अभिनेता, लेखक, कवि और संगीतकार पीयूष मिश्रा को अपने मंच पर पाकर बेहद खुश हैं। यह एक ऐसा मंच है जो भारतीयों को अपनी मातृभाषा में अभिव्यक्ति करने में सशक्त बनाता है। हमारा 50 प्रतिशत से अधिक यूज़र बेस हिंदी में कंटेंट बनाता है और हिंदी बोलने वालों के बीच कविता और साहित्य को पसंद करने वालों की तादाद काफ़ी ज़्यादा है। हमें यकीन है कि अपनी काव्यात्मक और साहित्यिक प्रतिभा के लिए भी पहचाने जाने वाले पीयूष जी न केवल अपने प्रशंसकों और फॉलोअर्स से जुड़ने के लिए हमारे मंच का लाभ उठाएंगे, बल्कि पूरे भारत में आने वाले अभिनेताओं और कलाकारों के लिए प्रेरणा बनेंगे। ”

भारतीयों को अपनी मातृभाषा में ऑनलाइन अभिव्यक्ति का अधिकार देने वाले एक समावेशी मंच के रूप में कू ऐप  पर अनुपम खेर, कंगना रनौत, कृति सैनन, श्रद्धा कपूर, टाइगर श्रॉफ जैसे लोकप्रिय अभिनेता पहले से मौजूद हैं, जो सक्रिय रूप से कई देसी भाषाओं में अपने प्रशंसकों के साथ जुड़ते हैं।