अभिनेत्री श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी को मुंबई में स्पॉट किया गया है। वह इस अवसर पर ग्लोबल स्पा वेलनेस अवार्ड में भाग लेने पहुंची है। इस अवसर पर उन्होंने ब्लैक कलर की स्किन टाइट, डीप नेक स्लीवलेस ड्रेस पहन रखी है। इसमें वो काफी खूबसूरत लग रही हैं।

ये भी पढ़ेंः एक्शन मोड में अमित शाह, PFI पर लगाया 5 साल का बैन, 8 सहयोगी संगठनों पर भी प्रतिबंध

पलक तिवारी की वीडियो फोटोग्राफर विरल भयानी ने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। इसे 21 मिनट में चार हजार के करीब लाइक्स मिल चुके हैं। वहीं इस पर 30 के लगभग कमेंट किए गए हैं। कई लोगों ने वीडियो पर पॉपिंग आईज की इमोजी शेयर की है। वहीं कई लोगों ने सो क्यूट और हॉट भी लिखा है।

पलक तिवारी जल्द सलमान खान की फिल्म किसी का भाई, किसी की जान में नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके अलावा शहनाज गिल की अहम भूमिका है। श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी कई म्यूजिक वीडियो में भी नजर आ चुकी हैं। वह सोशल मीडिया पर अक्सर अपने से जुड़ी अपडेट शेयर करती हैं। इसमें उनकी डांसिंग रील्स भी शामिल है।

ये भी पढ़ेंः ममता बनर्जी के खिलाफ अपमानजनक सामग्री बनाने के आरोप में YouTuber गिरफ्तार

पलक तिवारी की सोशल मीडिया पर काफी बड़ी फैन फॉलोइंग भी है। वह अक्सर अपने फैंस से बातचीत भी करती हैं। इसे लेकर उनके फैंस भी काफी उत्साहित रहते हैं। पलक तिवारी ने कई ऐड में भी काम किया है। इसके अलावा वह कई लाइफस्टाइल से जुड़ी चीजें भी शेयर करती है। पलक तिवारी श्वेता तिवारी की बेटी है। वह एक्टिंग के अलावा डांस से जुड़ी क्लास भी ले रही है। वह अपनी एक्टिंग डेब्यू पर कड़ी मेहनत कर रही है। ताकि वह फिल्मों में अच्छा कर सकें। इस बीच वह अपनी मां श्वेता तिवारी के साथ भी स्पॉट की जाती है।