श्रीदेवी की पुण्यतिथि पर उनकी बेटी जाह्नवी ने उनकी याद में इमोशनल पोस्ट लिखा है। जाह्नवी ने अपनी मां के साथ बचपन की तस्वीर शेयर की है। साथ ही बताया है कि कैसे उनकी जिंदगी आगे बढ़ रही है। वहीं छोटी बेटी खुशी ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर मां के साथ बचपन की तस्वीर पोस्ट करके उन्हें याद किया है। 

बता दें कि 24 फरवरी 2018 को श्रीदेवी के निधन की खबर ने उनके चाहनवालों को बड़ा सदमा दिया था। श्रीदेवी उस वक्त मोहित मारवाह की शादी में दुबई गई थीं। जाह्नवी उनके साथ नहीं थीं।

जाह्नवी ने लिखा इमोशनल मैसेज

श्रीदेवी और बोनी कपूर की बड़ी बेटी जाह्नवी ने अपनी मां को पुण्यतिथि पर याद किया है। उन्होंने लिखा है, मैंने अपनी जिंदगी में जितने साल आपके बिना जिए हैं उससे ज्यादा साल आपके साथ रही हूं। इस बात से नफरत हो रही है कि आपके बिना जीने वाले सालों में एक साल और बढ़ गया। मैं उम्मीद करती हूं कि आपको हम पर गर्व होगा मम्मा, क्योंकि इसी भरोसे हम जिंदगी में आगे बढ़ पा रहे हैं। आपको हमेशा प्यार करती रहूंगी।

मां के ज्यादा करीब थीं जाह्नवी

खुशी ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर मां श्रीदेवी की तस्वीर पोस्ट की है। खुशी और जाह्नवी अक्सर अपनी मां की याद में पोस्ट करती रहती हैं। बोनी कपूर भी श्रीदेवी की तस्वीरें शेयर करते रहते हैं।  श्रीदेवी जब इस दुनिया में थीं तो इंटरव्यूज में बता चुकी थीं कि जाह्नवी उनके ज्यादा करीब हैं। वहीं खुशी अपने डैड बोनी के। 

श्रीदेवी ने बताया था कि जाह्नवी को उठते ही मम्मा चाहिए होती हैं। श्रीदेवी अपनी बेटी जाह्नवी की डेब्यू फिल्म धड़क की रिलीज नहीं देख पाई थीं। श्रीदेवी का निधन फरवरी में हुआ था और धड़क जुलाई में रिलीज हुई थी।