अपनी एक्टिंग और स्टाइल से लोगों को दीवाना बनाने वाली नुसरत भरूचा (Nushrratt Bharuccha), सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही हैं. इसका कारण है उनकी आने वाली फिल्म जनहित में जारी. ये मूवी कंडोम के प्रति लोगों को जागरुक करती है, फिल्म में नुसरत भरूचा सेल्सगर्ल बनी हैं. जो कंडोम बेचती है और लोगों को इसके बारे में जागरूक करने का काम करती है. सब्जेक्ट काफी बोल्ड है पर मजेदार है. इसके द्वारा लोगों को यह मेसेज दिया जाएगा कि कंडोम के इस्तेमाल को लेकर अब ये अंदर की बात नहीं रह गई है. ये सूचना अब जनहित में जारी हो चुकी है.

यह फिल्म 10 जून को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी और ट्रेलर अभी लॉन्च नहीं किया गया है. नुसरत की फिल्म का पोस्टर और टीजर रिलीज किया गया है. बस जबसे पोस्टर-टीजर रिलीज हुए हैं ट्रोल्स एक्टिव हो गए हैं. कंडोम को प्रमोट करने के लिए नुसरत (Nushrratt Bharuccha) को बुरी तरह ट्रोल किया गया. उन्हें स्लट शेम किया है. नुसरत ने हेटर्स को मुंहतोड़ जवाब देते हुए सबसे बुरे और भद्दे कमेंट्स के स्क्रीनशॉट्स को जनहित में जारी कर दिया.

प्रचार करने की बात से फिल्म को डी ग्रेड बोला गया

इस स्क्रीनशॉट्स को शेयर करते हुए नुसरत (Nushrratt Bharuccha) ने कहा- बस यही सोच तो बदलनी है. यही तो मैं कह रही हूं. कोई बात नहीं आप उंगली उठाओ मैं आवाज उठाती हूं. नुसरत ने जो फिल्म के पोस्टर्स शेयर किए हैं उनपर लोग अश्लील कमेंट्स कर रहे हैं. कोई फिल्म को D ग्रेड बता रहा. किसी का कहना है कि बॉलीवुड मेडिकल स्टोर बन गया है. यूजर्स का ये भी कहना है फिल्म की कहानी रियल नहीं है क्योंकि कोई भी लड़की मार्केट में जाकर ऐसे कंडोम नहीं बेचती है.

जनहित में जारी का पोस्टर शेयर करने के बाद से ट्रोल शुरु हो गया. हालांकि कई लोग ऐसे भी देखने को मिल जाएंगे जो मूवी की तारीफ करते हैं. फिल्म के बोल्ड सब्जेक्ट और मैसेज को देख इनका मानना है कि ये मूवी हिट होगी. मूवी जनहित में जारी के पोस्टर्स पर मजेदार टैगलाइन या कहे स्लोगन लिखे हैं.

जैसे औरत के अनादर से शर्म करो, कंडोम की बातों से नहीं. ड्रग्स खरीदने से शर्म करो, कंडोम  खरीदने से  नहीं. आप उंगली उठाओ, मैं आवाज उठाऊंगी. स्टॉकिंग करने से  शर्म करो, कंडोम इस्तेमाल करने से नहीं.