नोरा फतेही  एक कमाल की डांसर हैं और उनके इस टैलेंट के आगे अच्छे-अच्छे पानी भरते नजर आते हैं. हाल ही में 'डांस दीवाने' के स्टेज पर नोरा ने अपने कातिलाना मूव्स से आग ही लगा दी उनको देख रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के भी पसीने छूट गए. नोरा ने अपने ही गाने 'गर्मी' पर धमाकेदार डांस किया और इस डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़े : भारतीय मार्केट में आएगा नया ट्रेंड, ये कंपनी अपने कर्मचारियों को ऑफिस में सोने के लिए देगी समय


नोरा फतेही का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से देखा जा रहा है. इस वीडियो में नोरा जिस तरह से लटके-झटके दिखा रही हैं, फैंस के तो होश ही उड़े जा रहे हैं. नोरा के इस वीडियो में रणवीर सिंह  भी नजर आ रहे हैं, क्योंकि वो अपनी फिल्म 'जयेशभाई जोरदार' का प्रमोशन करने 'डांस दीवाने' के सेट पर पहुंचे थे और वहां जाकर उन्होंने नोरा के साथ स्टेप्स करने की सोची लेकिन नोरा की अदाओं को देख रणवीर भी अपना दिल हार गए.

इसके बाद रणवीर सिंह नोरा फतेही  के कुसू कुसू गाने पर डांस करते हुए जमकर कमर हिलाते हुए नजर आ रहे हैं. रणवीर को कमर हिलाते हुए देख साथ में खड़ी नोरा फतेही भी हैरान होकर देखने लग जाती हैं और सभी जज तालियां बजाने लगते हैं. रणवीर सिंह और नोरा फतेही के डांस का ये वीडियो नोरा फतेही लव फैन क्लब ने इंस्टाग्राम पर शेय़र किया है. रणवीर और नोरा  ने धमाकेदार डांस परफॉर्मेंस देकर स्टेज पर आग लगा दिया. वहीं सोशल मीडिया पर भी रणवीर सिंह के डांस मूव्स की फैन्स जमकर तारीफ कर रहे हैं. 

यह भी पढ़े : Tajinder Singh Bagga Arrest: BJP नेता तजिंदर सिंह बग्गा गिरफ्तार, केजरीवाल एक सच्चे सरदार से डर गए : कपिल मिश्रा


वर्कफ्रंट की बात करें तो रणवीर सिंह  इस वक्त सबसे बिजी एक्टर्स में से एक हैं, जिनकी झोली में बैक टू बैक कई फिल्में हैं. रणवीर की फिल्म 'जयेशभाई जोरदार' 13 मई को रिलीज के लिए तैयार है. इसके साथ ही उनकी फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी'  और सर्कस भी लाइन में है.