ड्रग्स केस में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (Narcotics Control Bureau) की जांच का दायरा बढ़ता जा रहा है।  जांच एजेंसी ने गुरुवार को मुंबई स्थित बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Bollywood actress Ananya Pandey) के घर पहुंची। एनसीबी की टीम अनन्या के घर से कुछ सामान भी साथ लेकर गई है। 

जानकारी के मुताबिक, NCB ने अनन्या पांडे के घर पर छापा मारा है।  दोपहर 2 बजे उन्होंने पूछताछ के लिए बुलाया गया है।  इसके साथ ही NCB ने अनन्या पांडे (Ananya Pandey) पर शिकंजा कस दिया है। बता दें कि अनन्या पांडे बॉलीवुड (Ananya Pandey is the daughter of Bollywood actor Chunky Pandey) एक्टर चंकी पांडे की बेटी हैं। 

उधर, एनसीबी की टीम दिग्गज अभिनेता शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के घर मन्नत भी पहुंची।  क्रूज ड्रग्स केस (cruise drugs case) में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान आर्थर रोड जेल में बंद हैं।  इससे पहले सुबह शाहरूख खान आर्थर रोड में आर्यन खान से मिलने के लिए पहुंचे थे।  

वह वहां पर करीब 15 मिनट रूके।  इससे पहले बुधवार को मुंबई की एक विशेष अदालत (special court in Mumbai)  ने आर्यन खान की जमानत अर्जी खारिज कर दी थी।  आर्यन खान और 8 अन्य को 3 अक्टूबर को हिरासत में लिया गया था और बाद में गिरफ्तार कर लिया गया था।  उन्हें कॉर्डेलिया क्रूज शिप पर एनसीबी द्वारा छापेमारी के बाद गिरफ्तार किया गया था। 

बाद में, आर्यन खान ने जमानत के लिए बॉम्बे हाई कोर्ट (Bombay High Court) का रुख किया। उच्च न्यायालय ने कहा कि वह 26 अक्टूबर को जमानत याचिका पर सुनवाई करेगा।  आर्यन खान के वकील सतीश मानशिंदे (lawyer Satish Manshinde) ने शुक्रवार को तत्काल सुनवाई की मांग करते हुए न्यायमूर्ति एन डब्ल्यू साम्ब्रे (Justice N W Sambre) की एकल पीठ के समक्ष याचिका दायिर की।  हालांकि, एनसीबी की ओर से एडिशनल सॉलिसिटर जनरल अनिल सिंह ने अगले सप्ताह तक का समय मांगा।  इसके बाद जस्टिस साम्ब्रे ने याचिका पर सुनवाई के लिए 26 अक्टूबर की तारीख तय की।