बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा भट्ट अपने प्रोफेशन के अवाला अपनी पर्सनल को लेकर खबरों में बनी रहती हैं।  इसी बीच पूजा ने फिल्मफेयर मैग्जीन को दिए इंटरव्यू में कई मुद्दों पर बात की, जिसमें उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े अहम बातों पर खुलकर बोलीं।  

पूजा के बारें में एक बात और बता दें कि वह बी-टाउन में पूजा अपनी राय कई मुद्दों में बेबाकी से रखने के लिए जानी जाती हैं।  चाहे बात हो शादी से जुड़ी या फिर राष्ट्रीय महत्व का मामला हो, वह हमेशा अपनी बात खुलकर आगे रखती है। 

फिल्मफेयर के  इंटरव्यू के दौरान जब पूजा से ‘खुशहाल शादी और सेकंड मैरिज’ के बारें में सवाल किया गया तो वह जवाब देते हुए कहती हैं, “यूं तो महिलाएं हर क्षेत्र में कामयाबी के झंडे गाड़ रही हैं।  वे किसी भी मामले में पुरुषों से पीछे नहीं हैं। 

पूजा आगे कहती हैं कि मुझसे बहुत से लोगों ने पूछा है कि तुम दोबारा शादी क्यों नहीं कर रहे हो।  और मैं उन्हें बताती हूं कि मैं यह सोचकर बड़ी हुई हूं कि 'और वे खुशी-खुशी रहते थे' ही मायने नहीं रखता।  क्योंकि वह हमेशा के लिए खुशी से रहीए ही मायने रखता है।  यह मेरे उपर बीता है, मैंने इसे ट्राई किया है और मेरी यही कोशिश रही है कि लोगों को भी यही सलाह दूं।  मेरा जीवन अधूरा नहीं है क्योंकि यह मैं तय करती हूं कि मुझे कैसे जीना है। 

बता दें कि पूजा भट्ट ने साल 2003 में मनीष मखीजा से शादी की थी, लेकिन शादी के 11 साल बाद यानी 2014 में ये दोनों एक-दूसरे अलग हो गए।