कंगना रनौत होस्टेड शो 'Lock Upp' के पहले सीजन का विनर इसे मिल गया है। OTT प्लेटफॉर्म MX Player और ALT Balaji पर प्रसारित हुआ ये विवादित रियलिटी शो कंटेस्टेंट Munawar Faruqui ने जीत लिया है। 

यह भी पढ़े : IPL 2022: आईपीएल में एक ओवर में 5 छक्के खाने वाले चौथे गेंदबाज बने शिवम मावी, बना दिया शर्मनाक रिकॉर्ड


शनिवार रात को इस शो का ग्रांड फिनाले था जिसमें विनर के तौर पर कंटेस्टेंट Munawar Faruqui के नाम की घोषणा होस्ट Kangana Ranaut ने की। Payal Rohatagi के स्पॉट किए जाने यूं तो पहले ही ये कयास लगने शुरू हो गए थे कि शायद Munawar Faruqui ही इस शो के विनर बन चुके हैं।

Munawar Faruqui के बारे में मेकर्स ने एक वीडियो भी रिलीज किया था जिसमें दिखाया गया था कि उन्होंने कितनी सफाई के साथ इस गेम को खेला है और मेकर्स ने उन्हें 'Lock Upp' सीजन वन का मास्टर माइंड बताया। Munawar Faruqui को 20 लाख रुपये का कैश प्राइज और एक मारुति एर्टिगा इनाम के तौर पर मिली है। इसके अलावा उन्हें इटली का ट्रिप भी शो की तरफ से दिया गया है।

यह भी पढ़े : Virat Kohli vs Babar Azam: विराट कोहली और बाबर आजम में से कौन हैं बेस्ट बल्लेबाज? इस पाकिस्तानी क्रिकेटर ने लगा दी मुहर


मुनव्वर फारुकी को अपनी को-कंटेस्टेंट पायल रोहातगी से कड़ी टक्कर मिली। पायल को इस शो की सबसे दमदार कंटेस्टेंट्स में गिना जा रहा था। OTT के सबसे विवादित रियलिटी शो लॉकअप के पहले सीजन में बस दो ही नाम बार-बार उभर कर सामने आ रहे थे और मुनव्वर फारुकी के अलावा दूसरा नाम पायल रोहातगी का ही था। शो में दोनों ने ही गेम काफी चालाकी से खेला और दोनों ने अपनी जिंदगी से जुड़े कई बड़े खुलासे किए थे।

यह भी पढ़े : Numerology Horoscope : इन तारीखों में जन्मे लोगों को 8 मई को होगा लाभ ही लाभ, खुशियां मनाने का दिन


OTT पर प्रसारित होने वाले सबसे कॉन्ट्रवर्शियल शो का ये पहला सीजन था और इसके फिनाले एपिसोड को भी खास बनानी की हर संभव कोशिश मेकर्स ने की। एकता कपूर के इस शो का ग्रांड फिनाले कंगना रनौत की ग्रांड परफॉर्मेंस और करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश के डांस से सजी रही। करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश ने जहां एक रोमांटिक ट्रैक पर डांस किया वहीं कंगना रनौत ने अपनी फिल्म के एक गाने पर परफॉर्म किया।

कंटेस्टेंट मुनव्वर फारुकी को लॉकअप का सबसे विवादित कंटेस्टेंट्स माना जाता था। उन पर शो के भीतर रिश्तों को अपनी सहूलियत के हिसाब से इस्तेमाल करने के आरोप लगे। मुनव्वर एक कॉमेडियन हैं जिन पर हिंदू देवी-देवताओं का अपमान करने जैसे गंभीर आरोप भी लग चुके हैं। शो में आते ही पहले मुनव्वर फारुकी और कंगना रनौत की टक्कर भी दर्शकों को देखने मिली थी।