एक्ट्रेस मंदिरा बेदी के पति राज कौशल का निधन हो गया है।  इस खबर से फैंस के साथ-साथ इंडस्ट्री के लोगों को भी बड़ा झटका लगा है।  रिपोर्ट्स के मुताबिक हार्ट अटैक की वजह से राज का निधन हुआ है।  राज ने रविवार को ही दोस्तों के साथ पार्टी की थी।  उन्होंने सोमवार को मंदिरा और दोस्तों के साथ फोटो शेयर कर बताया था कि उनका रविवार का दिन शानदार रहा। 

राज इंडियन डायरेक्टर, प्रोड्यूसर थे।  राज ने प्यार में कभी-कभी, शादी का लड्डू और एंथनी कौन है फिल्मों को डायरेक्ट किया है।  इनके अलावा उन्होंने माई ब्रदर निखिल, शादी का लड्डू और प्यार में कभी-कभी को प्रोड्यूस भी किया है। 

मंदिरा और राज की लव मैरिज थी. दोनों ने साल 1999 में शादी की थी और फिर साल 2011 में दोनों बेटे वीर के पैरेंट्स बने थे।  मंदिरा और राज बच्चों के साथ लाइफ एंजॉय कर रहे थे, लेकिन किसे पता था कि अचानक उनकी जिंदगी यूं बदल जाएगी। 

राज के जाने के बाद अब मंदिरा को अकेले ही दोनों बच्चों को देखना होगा।  ये वक्त एक्ट्रेस और उनके परिवार के लिए काफी मुश्किल भरा है। 

मंदिरा और राज जो पहले से एक बेटे के पैरेंट्स थे उन्होंने पिछले साल ही बेटी गोद ली थी।  राज और मंदिरा लाइफ में बेटी के आने से काफी खुश थे। उन्होंने सोशल मीडिया पर सभी को अपनी बेटी से मिलवाया था. मंदिरा और राज ने बेटी के नाम के बाद दोनों का सरनेम लगाया जिसका पूरा नाम तारा बेदी कौशल है।