मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर काफी समय से रिलेशनशिप में हैं।  दोनों पहले अपने रिलेशनशिप को सबसे छिपाते थे, लेकिन अब ओपनली दोनों एक-दूसरे के बारे में बात करते हैं।  इन दिनों मलाइका शो इंडियाज नेक्स्ट मॉडल में नजर आ रही हैं।  वह मिलिंद सोमन और अनुषा के साथ शो को जज कर रही हैं। 

मलाइका ने बताया कि उन्हें मर्दों में क्या पसंद है।  मलाइका ने कहा, ‘मुझे वो लड़के काफी पसंद है जो थोड़े रफ हो. चिकना फेस नहीं पसंद । मुझे वो बहुत पसंद है जो अच्छे से किस कर सकते हो।  मलाइका ने ये भी बताया कि वो मर्द उन्हें पसंद नहीं जो गॉसिप करते हो। 

मलाइका से इस दौरान ये भी पूछा गया कि उन्होंने अपने पार्टनर अर्जुन कपूर को लास्ट मसेज क्या किया था।  जिस पर मलाइका मैसेज पढ़ते हुए ब्लश करती हैं और कहती हैं, आई लव यू टू। 

मलाइका से फिर पूछा गया कि ऐसा कौन शख्स है जो उन्हें अंदर और बाहर से जाानता है तो इस पर वह कहती हैं, मैं अर्जुन कपूर का नाम लेना चाहूंगी।  वह मुझे जानते हैं, मुझे समझते हैं। साथ ही परेशान भी करते हैं। 

बता दें कि इससे पहले जब अर्जुन से एक इंटरव्यू के दौरान पूछा था कि कौन उन्हें अच्छे से जानता है तो उन्होंने भी मलाइका का नाम लिया था।  अर्जुन ने कहा था, ‘मलाइका ऐसी शख्स हैं जो मुझे देखकर बता सकती हैं कि मेरा दिन कैसा रहा।  वह मुझे अच्छे से समझती हैं। 

मलाइका और अर्जन साल 2019 से एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में हैं।  दोनों साथ में ट्रिप पर जाते रहते हैं।  इसके अलावा सोशल मीडिया पर भी एक-दूसरे को लेकर रोमांटिक पोस्ट करते हैं।